Home /News /entertainment /

shehnaaz gill fan shared a video where she wrote sidharth shukla name first while signing an auotograph pr

VIDEO: शहनाज गिल की यादों में जिंदा हैं सिद्धार्थ शुक्ला,फैन को ऑटोग्राफ देते हुए लिख गईं पहले Sid का नाम!

शहनाज गिल हमेशा सिद्धार्थ शुक्ला को याद करती रहती हैं. (फोटो साभारः Twitter)

शहनाज गिल हमेशा सिद्धार्थ शुक्ला को याद करती रहती हैं. (फोटो साभारः Twitter)

सोशल मीडिया पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर फैंस शहनाज की तारीफ करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को एक्ट्रेस का सोलमेट बता रहे हैं. फैंस के ऐसा कहने के पीछे वजह भी वाजिब है.

अधिक पढ़ें ...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जितना अपने काम की वजह से हुईं, उससे अधिक सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की दोस्ती की वजह से हैं. टीवी के मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में दोनों की मुलाकात हुआ. घर में रहते-रहते दोनों की कमेस्ट्री इतनी शानदार हो गई थी कि फैंस इन्हें ‘सिडनाज’ नाम से पुकारने लगे थे. टीवी की ये पॉपुलर जोड़ी तब टूट गई जब असमय सिद्धार्थ की मौत हो गई. इस गम को सहना जितना एक्टर की फैमिली के लिए मुश्किल था, उससे कम शहनाज के लिए नहीं है. एक्ट्रेस इस गम से बाहर निकलने की कोशिश कर रही हैं और खुद को प्रोजेक्ट्स में बिजी रख रही हैं. शहनाज की एक फैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर कोई भी इमोशनल हो जाएगा.

हाल ही में अहमदाबाद में हुए एक फैशन वीक में शहनाज को रैंप वॉक करते देखा गया. शहनाज गिल की एक फैन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शहनाज ऑटोग्राफ साइन करते हुए नजर आ रही हैं. इसमें शहनाज ने सिड और नाज ऑटोग्राफ में लिखा और नाज के ऊपर सिड का नाम लिखा.

सिड को नहीं भूल पा रहीं शहनाज गिल
इस वीडियो में शहनाज गिल का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन ऑटोग्राफ साइन करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर कर फैन ने लिखा ‘जिस तरह से उन्होंने ऑटोग्राफ देते हुए सिड का नाम ऊपर और फिर नीचे नाज लिखा, बजाय एक साथ सिडनाज लिखने के..मुझे लगता है कि वह उन्हें हमेसा एक पायदान ऊपर रखती हैं जैसे एक गार्जियन एंजेल देख रहा है और उसे राह दिखा रहा है.’


सिद्धार्थ शुक्ला को आज भी अपने नाम से अलग नहीं होने देना चाहती हैं एक्ट्रेस.  इस वीडियो को फैंस जमकर शहनाज गिल की तारीफ कर रहे हैं.

Shehnaaz Gill dance, Shehnaaz Gill Ramp Walk, Shehnaaz Gill, Shehnaz Gill Bridal Look, Shehnaaz Gill Instagram, Shehnaaz Gill Show Stopper, Bigg Boss 13, Salman Khan, Kabhi Eid Kabhi Diwali, Shahnaz Gill Bollywood Debut, TV Gossip,शहनाज गिल रैम्प वॉक, शहनाज गिल, शहनाज गिल ब्राइडल लुक, शहनाज गिल इंस्टाग्राम, शहनाज गिल शो स्टॉपर, बिग बॉस 13, सलमान खान, कभी ईद कभी दीवाली, शहनाज गिल बॉलीवुड डेब्यू, टीवी गॉसिप

रैंप वॉक करते हुए शहनाज गिल. (फोटो साभार इंस्टाग्राम @samantchauhan)

ये भी पढ़िए-VIDEO : ‘नशा’ गाने पर डांस कर शहनाज गिल ने फिर बटोरीं सुर्खियां, लाइक्स-कमेंट्स की हुई बरसात

दुल्हन की तरह सजी-धजी दिखीं शहनाज
शहनाज गिल ने अहमदाबाद में हुए फैशन वीक में डिजाइनर सामंत चौहान के डिजाइन किए हुए रेड कलर के लहंगे में स्टनिंग लग रही थी. शहनाज जब रैंप पर वॉक के लिए उतरीं तो उन्हें देखकर फैंस खुश हो गए. ब्राइडल लुक में शहनाज बी उतनी ही एक्साइटेड थीं. शहनाज गिल ने इस मौके पर दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पंजाबी गाने ‘सोहने लगदे’ पर डांस भी किया.

Tags: Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर