होम /न्यूज /मनोरंजन /रणवीर सिंह की 'बवाली फोटोज' पर शहनाज गिल का मजेदार रिएक्शन, जवाब सुन आ जाएगी हंसी

रणवीर सिंह की 'बवाली फोटोज' पर शहनाज गिल का मजेदार रिएक्शन, जवाब सुन आ जाएगी हंसी

रणवीर सिंह की न्यूड फोटोज पर शहनाज गिल ने भी रिएक्शन दिया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shehnaazgill/@ranveersingh)

रणवीर सिंह की न्यूड फोटोज पर शहनाज गिल ने भी रिएक्शन दिया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shehnaazgill/@ranveersingh)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी इन तस्वीरों को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग उठने ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सोशल मीडिया पर उस वक्त हल्ला मचा दिया, जब उन्होंने एक मैग्जीन के लिए कराए न्यूड शूट करने के बाद अपनी तस्वीरें शेयर कर दीं. एक तरफ जहां, रणवीर अपनी इन तस्वीरों को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग उठने लगी तो वहीं दूसरी तरफ आलिया भट्ट, करीना कपूर, परिणीति चोपड़ा और वाणी कपूर सहित बॉलीवुड के कई सितारे और उनके फोटोशूट के लिए उनका समर्थन किया. इस लिस्ट में अब पंजाबी सिंगर और अभिनेत्री शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी शामिल हो गई हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में, शहनाज से पूछा गया कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह रणवीर सिंह को क्या बताना चाहेंगी, और उन्होंने एक्टर की न्यूड तस्वीरों के बारे में बात करने का फैसला किया. रणवीर के फोटोशूट पर शहनाज ने दिलचस्प प्रतिक्रिया दी और इस पर बात करते-करते फिर शरमा भी गईं.

Connect FM Canada से बात करते हुए शहनाज गिल ने कहा कि, ‘मैं रणवीर से कहना चाहती हूं कि मैंने आपकी इंस्टाग्राम में कभी कोई पोस्ट लाइक नहीं की. वो पहली पोस्ट लाइक की.’ रणवीर की न्यूड फोटोज पर शहनाज गिल का रिएक्शन अब वायरल हो रहा है. हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब शहनाज ने अपने बिंदास अंदाज से सुर्खियां बटोरी हों, इससे पहले भी अपने मजेदार अंदाज के लिए वह चर्चा में रह चुकी हैं.

इससे पहले सोमवार को मुंबई पुलिस ने न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर सिंह को तलब किया था. गली बॉय स्टार के खिलाफ उनकी विवादास्पद तस्वीरों को लेकर शिकायतें दर्ज की गई हैं, जिन्हें पिछले महीने एक मैग्जीन ने प्रकाशित किया था. जबकि रणवीर ने अभी तक विवाद और सम्मन के बारे में सार्वजनिक रूप से प्रतिक्रिया नहीं दी है.

रणवीर सिंह को मुंबई पुलिस ने 22 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया था. चेंबूर पुलिस स्टेशन ने अभिनेता रणवीर सिंह को कल पेश होने के लिए तलब किया था. मुंबई पुलिस के अनुसार, अभिनेता ने पेश होने के लिए 2 सप्ताह का समय मांगा है, अब चेंबूर पुलिस द्वारा नई तारीख तय करने के बाद नए समन भेजे जाएंगे.

Tags: Bollywood news, Ranveer Singh, Shehnaaz Gill

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें