शहनाज गिल ने फैंस को दी मास्क पहनने की नसीहत, फैंस बोले-‘पहले खुद मास्क लगाओ...’

फोटो साभार: @ShehnaazGil/instagraml

फोटो साभार: @ShehnaazGil/instagraml

कुछ घंटे पहले ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में शहनाज गिल काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. शहनाज गिल ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ-साथ लोगों को मास्क पहनने की नसीहत दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 11:17 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अपने जलवे बिखेरने के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अब सोशल मीडिया (Social Media) पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं. 'पंजाब की कैटरीना कैफ' यानी शहनाज गिल इन दिनों सेलेना गोमेज को कड़ी टक्कर दे रही हैं. लॉकडाउन के बाद अचानक ही एक्ट्रेस ने अपने स्लिम लुक से लोगों को हैरान किया. उन्होंने इस बीत एक-दो नहीं बल्कि पूरे 12 किलो वजन घटाया. इस बार अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

कुछ घंटे पहले ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में शहनाज गिल काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. शहनाज गिल के फैंस तो इन तस्वीरों को देखने के बाद उनकी तुलना बार्बी डॉल से करने लगे हैं. इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट्स की बरसात करने में लगे हुए हैं. शहनाज गिल ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ-साथ लोगों को मास्क पहनने की नसीहत दी है. शहनाज गिल का कहना है कि अगर आप घर से बाहर निकलें तो मास्क जरूर लगाए.

Shehnaaz Gill, Shehnaaz Gill post
फोटो साभार: @ShahnaazGill/instagram


शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)का ये पोस्ट करना ही था कि ट्रोलर्स ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया है. ट्रोलर्स का कहना है, ‘पहले खुद मास्क लगाओ...’ट्रोलर्स का ये भी कहना है कि लाइक्स बटोरने के लिए वो कुछ भी करने के लिए तैयार हैं, लेकिन जरा वो अपने गिरेबान में ही झांककर देख लें.
आपको बता दें कि शहनाज गिल कई म्‍यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं जिसमें 'भुला दूंगा', 'कह गई सॉरी', 'कुर्ता पायजामा', 'वादा है' 'शोना शोना' और 'फ्लाई' जैसे कई म्‍यूजिक वीडियो शामिल हैं. जल्द शहनाज एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला म्‍यूजिक वीडियो 'हैबिट' में नजर आने वाली हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज