होम /न्यूज /मनोरंजन /शहनाज गिल के साथ "100%" एंटरटेनमेंट की गारंटी देंगे जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही

शहनाज गिल के साथ "100%" एंटरटेनमेंट की गारंटी देंगे जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही

फ‍िल्‍म 100% अगले साल द‍िवाली पर र‍िलीज होगी.

फ‍िल्‍म 100% अगले साल द‍िवाली पर र‍िलीज होगी.

निर्माता भूषण कुमार और अमर बुटाला ने जॉन अब्राहम (John Abraham), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), नोरा फतेही (Nora Fate ...अधिक पढ़ें

एक्‍ट्रेस शहनाज ग‍िल (Shehnaaz Gill) का अंदाज कुछ ऐसा है कि जब भी नजर आती हैं, लोगों को एंटरटेन करते हुए ही द‍िखती हैं. शायद यही वजह है कि शहनाज के बॉलीवुड डेब्‍यू का भी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो हम आपके लिए खुशखबरी लाए हैं. जी हां, निर्माता भूषण कुमार और अमर बुटाला ने जॉन अब्राहम (John Abraham), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), नोरा फतेही (Nora Fatehi) और शहनाज गिल के साथ फैमली एंटरटेनर फिल्‍म ” 100 %” की घोषणा कर दी है. ब‍िग फैट इंड‍ियन वेड‍िंग और ड‍िटेक्‍ट‍िव बनने की दीवानगी की पृष्ठभूमि पर बन रही साजिद खान की यह फिल्म कॉमेडी, एक्शन और फुल ड्रामा के साथ एंटरटेन करने का वादा करती है.

इस फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू हो सकती है. खबरें थी कि शहनाज सलमान खान की फिल्‍म से बॉलीवुड एंट्री करने वाली है. लेकिन इसकी कोई आध‍िकार‍िक घोषणा नहीं हुई है. लेकिन शहनाज की इस नई फिल्‍म की घोषणा ने उनके फैंस को काफी एक्‍साइटेड कर द‍िया है. ये फिल्‍म अगले साल ही दीवाली पर र‍िलीज हो सकती है.

गुलशन कुमार और टी-सीरीज कृत, गिल्टी बाय एसोसिएशन मीडिया प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत फिल्म “100%” है. साजिद खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अमर बुटाला द्वारा निर्मित की जाएगी.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें