Home /News /entertainment /

shehnaaz gill on popularity and success salman khan kabhi eid kabhi diwali rk

शहनाज गिल पॉपुलैरिटी और सक्सेस को मानती हैं अस्थायी, 'कभी ईद कभी दिवाली' से बॉलीवुड डेब्यू पर कही ये बात

शहनाज गिल 'कभी ईद कभी दिवाली' से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. (फोटो साभारः  Instagram @shehnaazgill)

शहनाज गिल 'कभी ईद कभी दिवाली' से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. (फोटो साभारः Instagram @shehnaazgill)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह पॉपुलैरिटी और सक्सेस को टेंपरेरी मानती हैं. उन्होंने कहा कि अगर वह अपना बेस्ट देंगी तो यह थोड़ा लंबे समय तक चलेगा. लेकिन एक ये सब खत्म हो जाएगा. उन्होंने 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर भी बात की.

अधिक पढ़ें ...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने जब से ‘बिग बॉस 13’ में भाग लिया था, तभी से वह सभी की पसंदीदा बन गई हैं. वह लगातार सक्सेस को होती जा रही हैं. शहनाज अब सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार है. फिल्म में पूजा हेगड़े और जस्सी गिल भी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, शहनाज़ ने इस बारे में बात की कि कैसे वह खुद को एक प्लेटफॉर्म तक सीमित नहीं रखना चाहती हैं. भले ही वह अपने बॉलीवुड डेब्यू के संबंध में सीधे तौर पर बात नहीं कर रही थीं, लेकिन शहनाज़ ने कहा कि वह एक एक्ट्रेस के तौर पर उन्हें और आगे बढ़ना है और नए विकल्प तलाशने हैं.

शहनाज गिल ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, “अभी, कलाकारों के पास अपनी प्रतिभा दिखाने की बहुत बड़ी गुंजाइश है, और मैं भी ऐसा ही करना चाहता हूं. मैं खुद को किसी माध्यम तक सीमित नहीं रखना चाहती. मैं सिर्फ ऐसे प्रोजेक्ट करना चाहती हूं जहां मैं एक एक्ट्रेस के रूप में खुद को अभिव्यक्त कर सकूं और दुनिया को दिखा सकूं कि मैं अच्छा कर सकती हूं.”

Umang 2022 Video: शहनाज गिल ने पहली बार किया लाइव इवेंट में परफॉर्मेंस, ‘नच पंजाबन’ समेत कई गानों पर किया डांस

दुनिया को अपना दम दिखाना चाहती हैं शहनाज

शहनाज गिल ने आगे कहा, “मैं दुनिया को दिखा सकूं कि उन्होंने अब तक मुझे जैसे देखा है, मैं उससे कहीं ज्यादा हूं.” शहनाज़ ने अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग के बारे में भी बात की और कहा कि यह सब अस्थायी है. उन्होंने शेयर किया कि वह वर्तमान में रहना पसंद करती है क्योंकि वह जानती है कि यह सब एक दिन खत्म हो जाएगा.

शहनाज गिल पॉपुलैरिटी और सक्सेस को मानती है अस्थायी

शहनाज गिल ने कहा, “मुझे सोशल मीडिया पर जिस तरह की पॉपुलैरिटी मिलती है और जिस तरह से मेरे म्यूजिक वीडियो को मेरे फैंस एन्जॉय करते हैं. मैं भी उनको एन्जॉय करती हूं. हालांकि, ये सभी चीजें अस्थायी हैं. लाइफ में सबका टाइम आता है, अभी मेरा टाइम चल रहा है. पर ये सब अस्थायी है. अगर मैं बहुत मेहनत करुं और मेरा बेस्ट दूं, तो हो सकता है की ये समय थोड़ा लंबा चले. लेकिन यह सब एक दिन दूर हो जाएगा और मुझे इसकी जानकारी है.”

Tags: Shehnaaz Gill

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर