Home /News /entertainment /

shehnaaz gill starts shooting for salman khan kabhi eid kabhi diwali ps

शहनाज गिल ने शुरू की सलमान खान की 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग, जस्सी गिल संग जमेगी जोड़ी!

शहनाज गिल ने कभी ईद कभी दिवाली के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shehnaazgill)

शहनाज गिल ने कभी ईद कभी दिवाली के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shehnaazgill)

हाल ही में खबर आई थी कि 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से आयुष शर्मा (Aayush Sharma) बाहर हो चुके हैं. अब खबर है कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. ताजा रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शहनाज गिल ने सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाई हुई है. फिल्म को लेकर हर रोज नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं. पहले फिल्म से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के जुड़ने की खबरें और फिर फिल्म से उनका लुक सामने आया था. वहीं हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म से आयुष शर्मा (Aayush Sharma) बाहर हो चुके हैं. अब खबर है कि शहनाज गिल ने फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. ताजा रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शहनाज गिल ने सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग शुरू कर दी है.

ETimes की रिपोर्ट के अनुसार, शहनाज गिल ने मुंबई में पहले शेड्यूल के साथ शुरुआत की है और उसके बाद, वह कास्ट और क्रू के साथ हैदराबाद जाएंगीं. इसके बाद, वे भारत के उत्तरी शहरों में शूटिंग करेंगीं. कथित तौर पर पहले शहनाज गिल फिल्म में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के साथ नजर आने वाली थीं. लेकिन, उनके फिल्म को छोड़ने के बाद अब शहनाज की जोड़ी जस्सी गिल के साथ जमेगी.

बदल सकता है फिल्म का टाइटल
इस बीच, यह भी चर्चा है कि मेकर्स फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का टाइटल बदलने पर भी विचार कर रहे हैं. लगातार हो रहे चैंजेस के चलते फिल्म लगातार चर्चा में है. फरहाद सामजी की फैमिली एंटरटेनर के लिए सलमान खान मुंबई और हैदराबाद दोनों में शूटिंग कर रहे हैं. मिड-डे की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, सलमान ने 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म की शूटिंग खत्म करने के लिए मुंबई और तेलंगाना में एक महीने का नॉन-स्टॉप शेड्यूल तैयार किया है.

जून के मिड तक साउथ में खत्म करेंगे एक और शूटिंग शेड्यूल
क्रिएटिव टीम के एक सदस्य का हवाला देते हुए मिड डे ने बताया कि सलमान खान को काढमांडू में ‘दा-बंग टूर’ के लिए परफॉर्म करना था लेकिन, शो के स्थगित होने के बाद उन्होंने शूटिंग डेट पर फिर से काम किया और फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी. रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि वह अपने हिस्से की शूटिंग बांद्रा के महबूब स्टूडियो में इस सप्ताह भर करेंगे. इसके बाद अभिनेता जून के मध्य तक साउथ में एक और शूटिंग शेड्यूल पूरा करेंगे.

Tags: Kabhi Eid Kabhi Diwali, Shehnaaz Gill

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर