होम /न्यूज /मनोरंजन /सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार बोलीं शहनाज गिल, 'जब हम किसी को प्यार करते हैं न...'

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार बोलीं शहनाज गिल, 'जब हम किसी को प्यार करते हैं न...'

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती बिग बॉस में हुई थी. फाइल फोटो

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती बिग बॉस में हुई थी. फाइल फोटो

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद पहला इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने प् ...अधिक पढ़ें

    बिग बॉस फेम, पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने शायद सपने ने कभी नहीं सोचा होगा कि जिसके लिए वो जान वारने को तैयार रहती थीं, वो दुनिया से ऐसे विदा ले लेगा. बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद से शहनाज सोशल मीडिया से दूर रहीं. कल यानी 15 अक्टूबर को उनकी फिल्म ‘हौसला रख’ रिलीज होने वाली है. अब अपने काम को लेकर कमिटमेंट की वजह से एक बार फिर से एक्टिव हुई हैं. हाल ही में वह अपनी फिल्म ‘हौसला रख’ के प्रमोशन में दिखीं, जहां उन्होंने सिद्धार्थ के निधन के बाद पहला इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने प्यार और लगाव के बारे में बात की.

    शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा की फिल्म ‘हौसला रख’ शुक्रवार (15 अक्टूबर) को रिलीज हो रही है. तीनों इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. शहनाज अपने सबसे अच्छे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से लाइट और कैमरा से दूर थीं, लेकिन एक्टर के निधन के एक महीने बाद वह हाल ही में अपनी फिल्म के प्रोमेशन में दिखीं, लेकिन इस दौरान उनके चेहरे पर उदासी साफ झलकी.

    मैं मां वाला प्यार फील कर सकती हूं
    बॉलीवुड बबल से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘जब हम किसी को प्यार करते हैं तो उसके साथ जो अटैचमेंट होती है तो वो अटैचमेंट के हिसाब से मैंने वो रेशियो निकाला’. शहनाज के मुताबिक, ‘प्यार जो है न, मतलब मां का जो प्यार होता है न, जो मां को ही पता है और मैं मां वाला प्यार फील कर सकती हूं क्योंकि मेरी मां मुझे कितना प्यार करती हैं’.

    शहनाज फिल्म में रियल!
    शहनाज अपने इस फिल्म एक बच्चे की मां के किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं. अपने किरदार को लेकर उन्होंने कहा कि फिल्म में उन्होंने 40 प्रतिशत खुद को वही दिखाया है, जो वो रियल लाइफ में हैं. सिद्धार्थ के निधन के बाद पहली बार शहनाज ने कुछ कहा है, जो अब चर्चाओं में है.

    सिडनाज फैंस को फिल्म का इंतजार
    इस फिल्म को लेकर सिडनाज के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. आपको बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी. शो के दौरान, शहनाज ने कई बार सिद्धार्थ से प्यार का इजहार किया था. शो के खत्म होने के बाद भी दोनों की जोड़ी साथ दिखी, जिसको फैंस ने काफी पंसद किया. दोनों को आखिरी बार साथ में बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में देखा गया था.

    Tags: Diljit Dosanjh, Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें