होम /न्यूज /मनोरंजन /

Kabhi Eid Kabhi Diwali: शहनाज गिल ने सलमान खान को किया अनफॉलो? एक्ट्रेस का टूटा बॉलीवुड डेब्यू का सपना!

Kabhi Eid Kabhi Diwali: शहनाज गिल ने सलमान खान को किया अनफॉलो? एक्ट्रेस का टूटा बॉलीवुड डेब्यू का सपना!

‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बाहर हुईं  शहनाज गिल? (फोटो साभार इंस्टाग्राम @shehnaazgill)

‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बाहर हुईं शहनाज गिल? (फोटो साभार इंस्टाग्राम @shehnaazgill)

Shehnaaz Gill and Kabhi Eid Kabhi Diwali Updates: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर दर्शक काफी रोमांचित हैं. इस फिल्म से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. उन्हें कुछ दिनों पहले फिल्म के शूट में भी देखा गया था. हालांकि अब अटकलें हैं कि शहनाज को फिल्म में बदल दिया गया है यानि अब वह फिल्म का हिस्सा नहीं हैं.

अधिक पढ़ें ...

Kabhi Eid Kabhi Diwali Updates: सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) लंबे समय से चर्चा में है. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि खबरें हैं कि ‘बिग बॉस’ की फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इसके जरिए बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. हालांकि अब इस फिल्म से संबंधित जो हालिया रिपोर्ट सामने आई है, उससे शहनाज के फैंस निराश हो सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म के मेकर्स ने शहनाज को फिल्म से बाहर कर दिया है. कहा ये भी जा रहा है कि फिल्म से बाहर होते ही शहनाज ने गुस्से में आकर सलमान खान को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया है.

भाईजान को किया अनफॉलो
रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि सलमान को अनफॉलो करने के बाद से दोनों के बीच अनबन हो गईं. हालांकि, इन रिपोर्ट्स पर फिल्म के मेकर्स और शहनाज की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

सूत्रों कहना है कि फिल्म में हैं शहनाज
इस मामले पर अगर ‘इंडिया टुडे’ की एक रिपोर्ट पर यकीन करें तो शहनाज गिल शुरुआत से ही ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का हिस्सा हैं. रिपोर्ट में सूत्रों हवाला देते हुए बताया गया है कि शहनाज गिल ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बाहर नहीं हुई हैं. फिल्म से उनके बाहर होने की अटकलें गलत हैं.


क्या वाकई में बदला फिल्म का टाइटल
सूत्रों का कहा है कि अभिनेत्री ने इस साल की शुरुआत में ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग शुरू की थी. फिल्म में उनकी जोड़ी राघव जुयाल के साथ है. इस फिल्म से उनका बॉलीवुड डेब्यू भी होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पलक तिवारी और सिद्धार्थ निगम भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं. अटकलों की मानें तो, ‘कभी ईद कभी दीवाली’ का नाम बदलकर ‘भाईजान’ कर दिया गया है. हालांकि इस पर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं.

Tags: Kabhi Eid Kabhi Diwali, Salman khan, Shehnaaz Gill

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर