अपना शहर चुनें

States

B'day: 'पंजाब की कैटरीना कैफ' शहनाज गिल के ये 5 डायलॉग्स आपको हंसने पर कर देंगे मजबूर

(फोटो साभारः Instagram @shehnaazgill)
(फोटो साभारः Instagram @shehnaazgill)

शहनाज गिल (SHAHNAZ GILL) आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका जन्म आज ही के दिन यानी 27 जनवरी, 1993 को चंड़ीगढ़ में हुआ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2021, 6:18 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बिग बॉस फेम शहनाज गिल (SHAHNAZ GILL) आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका जन्म आज ही के दिन यानी 27 जनवरी, 1993 को चंड़ीगढ़ में हुआ था. पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल अभिनेत्री और गायिका के साथ इंटरनेट सेंसेशन भी हैं. देखिए बर्थ डे गर्ल के सबसे मजेदार डायलॉग्स, जिन्हें सुन आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो  जाएंगे.

शहनाज गिल के सबसे ज्यादा वायरल होने वाले डायलॉग्स में से एक है 'तूहाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता'. यशराज मुखजेट ने इसका एक रैप वर्जन भी बनाया है. यह डायलॉग बिग बॉस (BIG BOSS) 13 में उन्होंने बोला था जिसे इंटनेट पर खूब देखा गया और आज भी वायरल हो रहा है.

  1. " तूहाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता"

  2. "बार-बार कहते हो मैं ओवर-एक्टिंग करती हूं? तू मेरा डायरेक्टर है? मैं तेरी हिरोइन हूं क्या?"

  3. "मुझे अटेंशन चाहिए!"



  4. "हाय, कसम लग गई!"

  5. "जो भी हो, नेवर माइंड (कोई बात नहीं)


शहनाज़ गिल के पिता संतोख सिंह सुख ने पहले ही उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे दी थी. उन्होंने कहा कि, “शहनाज़ का जन्मदिन है. मैं अपनी तरफ से भी शहनाज और उसके प्रशंसकों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं. आप लोग शहनाज़ से प्यार करते हैं और मैं चाहता हूं कि आप सभी उसे पसंद करते रहें, प्यार देते रहें.

आपको बता दें कुछ समय पहले तक शहनाज के पिता उनसे नाराज थे. दोनों में बात नहीं हो रही थी, क्योंकि शहनाज अपने घर से सिर्फ दो घंटे की दूरी पर रहने के बावजूद लंबे समय से पिता से मिलने नहीं गईं थी. हालांकि शहनाज गिल के पिता ने अब उनके बर्थ डे पर गुस्सा छोड़ दिया और अपनी बेटी से प्यार व्यक्त किया.

कुछ दिन पहले #SidNaz के वेकेशन को लेकर भी सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था. #SidNaz यानी बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला  और शहनाज गिल . नए साल पर गोवा में वेकेशन मना रहे थे. इसी वेकेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी बिग बॉस के सीजन 13 में नजर आई थी और इन दोनों के बीच अनोखा कनेक्‍शन लोगों को खूब पसंद आया था. बाद में 2 गानों में भी दोनों साथ नजर आए थे, जिसे फैंस का खूब प्यार मिला था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज