Home /News /entertainment /

Bigg Boss 14 हाउस में शहनाज गिल की एंट्री, सलमान खान को देखते ही बोलीं- 'आई लव यू, लेकिन...'

Bigg Boss 14 हाउस में शहनाज गिल की एंट्री, सलमान खान को देखते ही बोलीं- 'आई लव यू, लेकिन...'

शहनाज गिल, सलमान खान.

शहनाज गिल, सलमान खान.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gil) के फैन्स के लिए खुशखबरी है. क्योंकि, शहनाज बिग बॉस 14 के घर में एंट्री लेने वाली हैं. शहनाज इसी ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) के रविवार के एपिसोड में घर में नजर आएंगी.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबईः टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) इन दिनों खूब चर्चा में है. शो धीरे-धीरे टीआरपी (TRP) चार्ट में ऊपर की ओर बढ़ रहा है. इन दिनों शो में लड़ाई-झगड़ों के साथ-साथ प्यार और रोमांस भी देखने को मिल रहा है. जिसके चलते बिग बॉस के फैन इन दिनों कुछ खुश लग रहे हैं, लेकिन उससे भी ज्यादा खुश होंगे बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gil) के फैन, क्योंकि शहनाज बिग बॉस 14 के घर में एंट्री लेने वाली हैं. शहनाज इसी ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) के रविवार के एपिसोड में घर में नजर आएंगी.

    बिग बॉस हाउस में एंट्री लेते ही शहनाज, सलमान खान को आई लव यू, लेकिन 'पॉजिटिव वाला' कहती नजर आती हैं. वहीं वह सलमान खान से ये भी कहती हैं कि वह उन्हें स्टेज पर गले लगाना मिस कर रही हूं, अगर सलमान इजाजत दें तो वह उन्हें वर्चुअली गले लगाना चाहती हैं. इस पर सलमान खान भी शर्माते हुए हामी भरते हैं. वहीं शहनाज गिल, सलमान से यह भी पूछती हैं कि उन्होंने उनकी मैचिंग की ड्रेस क्यों नहीं पहनी. इस पर सलमान जवाब में कहते हैं- 'भूल गया, सॉरी.'




    इसके बाद शहनाज सलमान खान को फ्लाइंग किस करती हैं. शहनाज गिल के बिग बॉस हाउस में आने का यह वीडियो कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें शहनाज गिल और सलमान खान की शरारती केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. जितने प्यार से शहनाज, सलमान खान को ग्रीट करती हैं उतने ही प्यार से सलमान भी उनका बिग बॉस हाउस में वैलकम करते हैं.

    Tags: Bigg Boss 14, Salman khan, Shehnaaz Gill

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर