शेखर कपूर के एक ट्वीट ने फिर मचाई हलचल, कहा- टूट जाएगी स्टार सिस्टम की कमर

शेखर कपूर के एक ट्वीट ने फिर मचाई हलचल, कहा- टूट जाएगी स्टार सिस्टम की कमर
फिल्ममेकर शेखर कपूर.

फिल्ममेकर शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने दावा किया है कि अभी एक साल तक सिनेमाघर नहीं खुलने वाले. शेखर कपूर के इस ट्वीट के बाद मेकर्स के साथ डायरेक्टर्स में भी हलचल बढ़ गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 15, 2020, 12:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) ने लोगों को परेशान कर दिया है. इस महामारी का असर लोगों के कामकाज पर भी पड़ा है. इसका सबसे ज्यादा असर फिल्म इंडस्ट्री (Film industry) पर हुआ हैं. मार्च से थिएटर्स (Theaters) बंद हैं. शूटिंग हालांकि अब शुरू हो गई हैं, लेकिन रफ्तार धीमी है. इस बीच फिल्ममेकर शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने दावा किया है कि अभी एक साल तक सिनेमाघर नहीं खुलने वाले. शेखर कपूर के इस ट्वीट के बाद मेकर्स के साथ डायरेक्टर्स में भी हलचल बढ़ गई है.

शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने ट्वीट कर लिखा, 'सिनेमाघर अगले एक साल तक नहीं खुलने वाले. ऐसे में पहले हफ्ते में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस करने वाली हाइप बंद हो जाएगी. इसकी वजह से थिएट्रिकल स्टार सिस्टम भी खत्म हो जाएगा. स्टार्स को अपनी फिल्म की रिलीज के लिए मौजूदा ओटीटी प्लेटफॉर्म को अपनाना होगा या फिर वे अपने खुद के ऐप्स के माध्यम से फिल्मों को स्ट्रीम करेंगे. टेक्नोलॉजी काफी सरल है.'


कोरोना काल के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए मेकर्स भी अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं. गुलाबो-सिताबो के बाद, सिनेमाघर बंद होने की वजह से कई बड़ी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही हैं, जिनमें अक्षय कुमार स्टारर 'लक्ष्मी बम', विद्या बालन स्टारर 'शकुंतला देवी', अजय देवगन स्टारर 'भुजः द प्राइड ऑफ नेशन', आलिया भट्ट स्टारर 'सड़क 2' शामिल है. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' और जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल' जैसी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग के लिए चली गई हैं.



वहीं, फिल्म '83', 'सूर्यवंशी' और 'राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई' जैसी फिल्मों की रिलीज स्थगित हो गई है. दरअसल, हमारे सुपरस्टार की फिल्में मेगा बजट होती हैं और कई सौ करोड़ का बिजनेस करती हैं. इसलिए कुछ बड़ी फिल्मों को अभी भी होल्ड किया जा रहा है ताकि इसे थिएटर्स में रिलीज किया जा सके.

ये भी पढ़ें :- 'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारिख निकलीं कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर बताई अपनी हालत

आपको बता दें कि इन दिनों शेखर कपूर, सुशांत सिंह राजपूत मामले में अपने बयान को लेकर भी सुर्खियों में हैं. वह सुशांत के साथ मिलकर फिल्म पानी में काम कर रहे थे, लेकिन यश राज फिल्म्स के इस प्रोजेक्ट से हाथ खींचने के बाद फिल्म बंद हो गई थी. शेखर ने हाल ही में फिल्म को लेकर मुंबई पुलिस को अपना बयान भी दर्ज कराया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading