शेखर कपूर का ट्वीट- 'बॉलीवुड में क्रिएटिविटी नहीं, समझौते के लिए दिए जाते हैं अवॉर्ड्स'

शेखर कपूर का ट्वीट- 'बॉलीवुड में क्रिएटिविटी नहीं, समझौते के लिए दिए जाते हैं अवॉर्ड्स'
शेखर कपूर.

शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने बॉलीवुड फिल्म अवॉर्ड्स (Bollywood film awards) को लेकर एक ट्वीट किया है, जिससे मुद्दा एक बार फिर गर्मा गया है.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड में इन दिनों नेपोटिज्म (Nepotism) का मुद्दा गर्माया हुआ है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद भाई-भतीजावाद और ग्रुपिज्म को लेकर बॉलीवुड में बहस छिड़ी हुई है. ऐसे में बॉलीवुड में फिल्मों को लेकर होने वाले पक्षपात ही नहीं बल्कि अवॉर्ड शोज में दिए जाने वाले अवॉर्ड्स को लेकर भी सेलिब्रिटीज तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं. हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आरोप लगाया था कि बॉलीवुड में दिए जाने वाले अवॉर्ड्स फिक्स होते हैं. कंगना के बाद आशिकी फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल (Anu Agrawal) सहित कई एक्टर्स ने बॉलीवुड अवॉर्ड फंक्शन्स में होने वाले भेदभाव पर बात की. अब शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने बॉलीवुड फिल्म अवॉर्ड्स (Bollywood film awards) को लेकर एक ट्वीट किया है, जिससे मुद्दा एक बार फिर गर्मा गया है.

शेखर कपूर ने बॉलीवुड द्वारा आयोजित अवॉर्ड फंक्शन को लेकर अपने ट्वीट में काफी कुछ लिखा है, जिसके जरिए उन्होंने बॉलीवुड के कुछ बड़े एक्टर, डायरेक्टर और फिल्म मेकर्स पर निशाना साधा है. अपने ट्वीट में शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने अवॉर्ड्स को समझौता बताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- 'बॉलीवुड फिल्म अवॉर्ड्स क्रिएटिविटी के लिए सम्मान हीं बल्कि एक समझौता हैं. अगर तुम मेरे लिए स्टेज पर डांस करोगे तो मैं तुम्हें अवॉर्ड दूंगा.' बता दें इससे पहले कंगना रनौत ने भी आरोप लगाया था कि कई एक्टर अपने स्टारपावर का दम दिखाने के लिए ट्रॉफीज खरीद लेते हैं और जो काबिल एक्टर होते हैं उन्हें उनका अधिकार नहीं मिलता.

शेखर कपूर ने बॉलीवुड के अवॉर्ड फंक्शन पर सवाल उठाए




बता दें बॉलीवडु में पहले ही ऐसे कई एक्टर हैं, जो अवॉर्ड फंक्शन्स को सीरियसली नहीं लेते और ना ही इन अवॉर्ड फंक्शन्स में भाग लेते हैं. इनमें आमिर खान, कंगना रनौत सहित कई बड़े नाम शामिल हैं. हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब बॉलीवुड में होने वाले अवॉर्ड फंक्शन्स पर फेवरिज्म के आरोप लगे हों. इससे पहले भी बॉलीवुड अवार्ड्स को लेकर कई तरह की कहानियां सामने आ चुकी हैं. कई बार इस तरह के दावे किए जा चुके हैं कि बॉलीवुड में अवार्ड्स मिलना पहले से फिक्स होता है, जिसे लेकर कंगना रनौत से लेकर कई एक्टर्स अपनी आवाज भी उठा चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading