Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    मिलिंद सोमन की 'न्यूड' फोटो देख बोले शेखर सुमन- 'उम्र 55 की और हरकतें...'

    शेखर सुमन ने मिलिंद सोमन की 'न्यूड फोटो' कॉन्ट्रोवर्सी पर प्रतिक्रिया दी है.
    शेखर सुमन ने मिलिंद सोमन की 'न्यूड फोटो' कॉन्ट्रोवर्सी पर प्रतिक्रिया दी है.

    मिलिंद सोमन (Milind Soman) की फोटो पर बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने भी प्रतिक्रिया दी है. शेखर सुमन ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए बेहद ही मजेदार ट्वीट किया है और इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी पर चुटकी ली है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 8, 2020, 8:29 AM IST
    • Share this:
    मुंबईः हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपने 55वें जन्मदिन के मौके पर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें एक्टर गोवा (Milind Soman Nude Photo) में एक बीच पर दौड़ते नजर आए थे. मिलिंद सोमन की इस फोटो के चलते हाल ही में उन पर गोवा में मामला भी दर्ज किया गया है. दरअसल, इस फोटो में मिलिंद सोमन 'न्यूड' होकर बीच पर दौड़ते दिखाई दिए थे, जिसके चलते अब उनकी फोटो विवादों में घिरी हुई है. जिस पर अब बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने भी प्रतिक्रिया दी है.

    शेखर सुमन ने मिलिंद सोमन की इस फोटो पर कमेंट करते हुए बेहद ही मजेदार ट्वीट किया है और इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी पर चुटकी ली है. शेखर सुमन ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'मिलिंद सोमन...उम्र पचपन की और हरकतें...बचपन की.' इसके साथ ही उन्होंने एक स्माइली भी पोस्ट किया है. शेखर सुमन के इस पोस्ट पर अब फैंस भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.
    एक यूजर ने शेखर सुमन की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है- 'उम्र तो सिर्फ एक नंबर है सर, दिल जवान होना चाहिए.' वहीं एक ने लिखा - 'मिलिंद बचपन के वक्त जैसे थे, वैसे ही दिखना चाहते हैं.' इसके साथ ही एक यूजर ने मिलिंद सोमन की गिरफ्तारी ना होने पर भी सवाल खड़े किए हैं. यूजर ने कमेंट में लिखा- 'इन्हें अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया.'
    View this post on Instagram

    Happy birthday to me ! . . . #55 📷 @ankita_earthy

    A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on



    दरअसल, मिलिंद सोमन की इस फोटो पर काफी विवाद हुआ, जिसके बाद गोवा में मिलिंद के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. उनके खिलाफ आईपीसी की धआरा 294 और आईटी टेक्नोलॉजी के अन्य सेक्शंस के तहत मामला दर्ज किया गया है. इससे पहले पूनम पांडे के एक वीडियो पर भी विवाद हुआ था. जिसके बाद उन्हें और उनके पति सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया गया था.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज