अपना शहर चुनें

States

शेखर सुमन को उम्मीद, सुशांत सिंह राजपूत केस में एक दिन होगा चमत्कार

शेखर सुमन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.
शेखर सुमन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने ट्वीट कर कहा कि काश मेरे पास उन लोगों के लिए जवाब होता, जो मेरे से इस केस को लेकर पूछते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2020, 8:29 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Case) की जांच भले सीबीआई कर रही हो, लेकिन अब तक इस मामले में कुछ सामने न आने की वजह से सुशांत के फैंस, फ्रेंड्स और परिवार के सदस्य थोड़े से निराश हैं. सुशांत केस सीबीआई से कराई जाने की मांग पहले दिन से करने वाले बॉलीवुड और टीवी एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) को अब भी उम्मीद है कि इस मामले पर कुछ चमत्कार जरूर होगा. हाल ही में ट्वीट कर कहा कि काश मेरे पास उन लोगों के लिए जवाब होता, जो मेरे से इस केस को लेकर पूछते हैं.

शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने हाल ही में एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- 'बहुत सारे लोग मुझसे मिलते हैं, जो मुझसे सुशांत के मामले के बारे में पूछते हैं और मैं कहता हूं, काश मेरे पास उम्मीद और प्रार्थना करने के अलावा, इसका जवाब होता'. उन्होंने आगे लिखा कि एक दिन इस मामले में चमत्कार होगा, ऐसा कुछ और नहीं बचा है जो आप कर सकते हैं. इसके साथ उन्होंने हैशटेग दिया है-#CBIArrestSSRKillersNow


इससे पहले उन्होंने पिछले महीने इस केस को लेकर कुछ ट्वीट्स किए थे. एक्टर ने प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर आरोप लगाया था कि वे सुशांत मामले को पर्याप्त कवरेज नहीं दे रहे हैं. उन्होंने कहा था, 'अखबारों में बिल्कुल कोई अपडेट नहीं है. टीवी चैनल से यह मामला गायब हो गया है. कहीं भी कोई चर्चा नहीं हो रही है'. अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा था कि 6 महीने से हम इस लड़ाई को लड़ रहे हैं. मैं अब रडार से दूर जा रहा हूं और इसलिए मैं नाराज हूं कि कुछ नहीं हो रहा है.



आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई, ईडी और एनसीबी अलग-अलग एंगल से जांच कर रही हैं. सुशांत के परिवार को न्याय दिलाने की मांग करने वाले होस्ट और एक्टर शेखर सुमन ने पिछले हफ्ते उन लोगों से माफी मांगने के लिए कहा, जो उनपर सुशांत सिंह राजपूत केस को के जरिए अपना राजनीतिक करियर मजबूत करने आरोप लगा रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज