अपना शहर चुनें

States

चैनल ने चला दी अध्‍ययन सुमन की 'आत्‍महत्‍या' की खबर, शेखर सुमन लेंगे लीगल एक्‍शन

अपने बेटे अध्‍ययन सुमन के साथ शेखर सुमन. फोटो साभार- @adhyayansuman/Instagram)
अपने बेटे अध्‍ययन सुमन के साथ शेखर सुमन. फोटो साभार- @adhyayansuman/Instagram)

एक चैनल ने शेखर सुमन (Shekhar Suman) के बेटे अध्‍ययन सुमन (Adhyayan Suman) की 'आत्‍महत्‍या से मौत' की खबर प्रसारित कर दी. इस तरह की खबर द‍िखाए जाने से वह काफी नाराज हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 5:04 PM IST
  • Share this:
एक्‍टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) इस समय काफी दुखी और नाराज हैं क्योंकि एक चैनल ने उनके बेटे अध्‍ययन सुमन (Adhyayan Suman) की 'आत्‍महत्‍या से मौत' की खबर प्रसारित कर दी. शेखर सुमन ने कई ट्वीट कर इस बात का खुलासा क‍िया है कि इस तरह की खबर द‍िखाए जाने से वह काफी नाराज हैं और इस पूरे वाकये को बेहद गैरज‍िम्‍मेदाराना रवैया बताया है. शेखर इस चैलन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी कर रहे हैं.

शेखर सुमन ने इस र‍िपोर्ट का एक वीड‍ियो भी शेयर क‍िया है, ज‍िसमें उनके बेटे अध्‍ययन सुमन की आत्‍महत्‍या की खबर बताई जा रही है. शेखर ने ल‍िखा क‍ि उनके बेटा इस समय द‍िल्‍ली में था और उसका फोन भी नहीं लग रहा था. 'हम सब उस पल में हजारों मौंत मरे हैं.'






शेखर ने बताया कि कैसे ये खबर देखने के बाद उनकी पत्‍नी और उनके परिवार का बुरा हाल हो गया. इस समय अध्‍ययन द‍िल्‍ली में था और हमारा संपर्क भी उससे नहीं हो पा रहा. शेखर ने चैनल से इस तरह की 'फेक' खबर द‍िखाने के लिए तुरंत सार्वजनिक माफी मांगने की बात कही है और कहा है क‍ि वह इस पूरे मामले पर कड़ी कानूनी कार्रवाई करेंगे.

शेखर सुमन के ट्ववीट्स.


शेखर ने अपने ट्वीट में यहां तक कहा कि इस चैनल के बॉस को आगे आकर माफी मांगनी चाहिए और अपनी ज‍िम्‍मेदारी समझनी चाहिए. कल्‍पना कीज‍िए क‍ि क्‍या होता अगर ऐसी गलती क‍िसी राजनेता के बच्‍चे को लेकर की गई होती.

अपने पर‍िवार के साथ शेखर सुमन. फोटो साभार- @adhyayansuman/Instagram)


बता दें कि अध्‍ययन सुमन अपने मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य और उससे जुड़े स्‍ट्रगल पर बात कर चुके हैं. वहीं शेखर सुमन का बड़ा बेटा आयुष 11 साल की उम्र में हार्ट ड‍िजीज के चलते इस दुनिया को छोड़कर जा चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज