मैं उसकी बातों से धोखा खा गया था और फिर सुशांत मेरे सपने में आए, रिया चक्रवर्ती पर बोले शेखर सुमन!

मैं उसकी बातों से धोखा खा गया था और फिर सुशांत मेरे सपने में आए, रिया चक्रवर्ती पर बोले शेखर सुमन!
सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती, शेखर सुमन (Photo Credit- Rheachakraborty/shekharsuman/Instagram)

रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) के वायरल हो रहे बयानों के बीच शेखर सुमन (Shekhar Suman) का कहना है कि सुशांत सिह राजपूत (Sushant Singh Rajput) उनके सपने में आए और कहा कि मुझे उस पर भरोसा नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 7:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर जहां एक तरफ कानून जांच का सिलसिला जारी है, वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया (Social Media) और न्यूज चैनल्स के जरिए भी कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. वहीं काफी समय से इस केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) चुप्पी साधे बैठी थीं लेकिन अब वो मीडिया के सामने आ गई हैं और उन्होंने अपना पक्ष रखा है. हालांकि उनके द्वारा कही गई बातों को सोशल मीडिया पर काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. इन सबसे बीच जाने-माने अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने भी सुशांत के केस को लेकर ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने बताया है कि सुशांत उनके सपने में आए थे.

शेखर सुमन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'मैं ये कबूल करना चाहूंगा कि मैं कुछ देर के लिए उसकी परफॉर्मेंस से धोखा गया था और अच्छी तरह से रट के लाए गए भावावेश का शिकार हो गया था. मैं उसके निर्मलता के अभिनय और आंसुओं में बह गया था. लेकिन तभी अचानक सुशांत मेरे सपनों में आए और मुझे बताया कि उस पर यकीन मत करो'. यहां देखें शेखर सुमन द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-


दिलचस्प बात ये है कि इस पोस्ट में शेखर सुमन ने किसी का नाम नहीं लिया है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में ये माना जा रहा है कि शेखर का निशाना रिया की तरफ ही है. शेखर सुमन के इस पोस्ट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. इस पोस्ट पर कमेंट करके कई लोगों उन्हें रिया की बातों पर यकीन नहीं करने की सलाह दे रहे हैं. वहीं कई लोग रिया के सपोर्ट में भी बोलते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि शेखर सुमन शुरू से ही सुशांत सिंह राजपूत मामले पर अपनी राय रखते दिखाई दिए हैं. वो सोशल मीडिया के जरिए इस केस को लेकर बात करते रहते हैं.





बात करें सुशांत के केस में जांच की तो सीबीआई (CBI) जांच की आज 8वां दिन हैं. पहली बार मीडिया के सामने आकर अपने ऊपर लगे आरोपों का खंड़न कर रिया चक्रवर्ती तक सीबीआई पहुंच गई हैं. आज सीबीआई के सवालों का जवाब वो दे रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज