सुशांत केस में CBI जांच के लिए सुब्रमण्यम स्वामी ने PM मोदी को लिखा पत्र, शेखर सुमन ने कही ये बात

सुशांत केस में CBI जांच के लिए सुब्रमण्यम स्वामी ने PM मोदी को लिखा पत्र, शेखर सुमन ने कही ये बात
शेखर सुमन लगातार सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

सुशांत केस को लेकर बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने पीएम मोदी (PM Modi) को पत्र लिखकर सीबीआई (CBI) जांच की मांग की है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को मंगलवार को एक महीना हो गया. 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. वहीं, अब इस मामले में बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने पीएम मोदी (PM Modi) को पत्र लिखकर सीबीआई (CBI) जांच की मांग की है.

सुब्रमण्यम स्वामी के पत्र को शेयर करते हुए एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने ट्वीट कर लिखा- आखिरकार हम सबको थोड़ा-सा खुश होने का मौका. बता दें कि शेखर सुमन लगातार सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. उन्होंने इसके लिए #justiceforSushantforum नामक एक ऑनलाइन फोरम बनाया है. वह सुशांत के पटना के राजीव नगर स्थित घर भी गए थे, जहां उन्होंने उनके परिजनों मुलाकात की थी.


स्वामी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर कहा, ''मेरे सहयोगी ईशकरण भंडारी ने सुशांत सिंह राजपूत की कथित सुसाइड पर कुछ रिसर्च की है. पुलिस मामला दर्ज करने के बाद मामले की जांच कर रही है. मैंने मुंबई में स्थित अपने सूत्रों से सुना है कि इस मामले में बॉलीवुड के कई बड़े नाम, जिनके दुबई के डॉन से संबंध हैं, इसे पुलिस जांच के जरिए कवर-अप करना चाहते हैं, ताकि इसे आत्महत्या साबित किया जा सके. इस देश के मुखिया होने के नाते और मासूम लोगों के लिए आपके झुकाव को देखते हुए, मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को सीधे या राज्यपाल के जरिए सीबीआई जांच के लिए सहमत कर सकते हैं.''



गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. कहा गया कि उन्होंने सुसाइड कर अपनी जान दे दी. इस मामले में मुंबई पुलिस पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading