Sushant Singh Rajput Death: शेखर सुमन बोले- मुझे कोई पॉलिटिकल सपोर्ट नहीं है

Sushant Singh Rajput Death: शेखर सुमन बोले- मुझे कोई पॉलिटिकल सपोर्ट नहीं है
शेखर सुमन लगातार सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए एक मुहिम छेड़ दी है. हाल ही में उन्होंने #justiceforSushantforum नामक एक ऑनलाइन फोरम बनाया है.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद बॉलीवुड, टीवी इंडस्ट्री सहित उनके फैंस गमगीन हैं. सुशांत के सुसाइड के पीछे के सवाल पुलिस खंगाल रही है, लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे हैं, जो इस केस को सुसाइड नहीं मान रहे हैं और लगातार सीबीआई (CBI) जांच की मांग कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) भी उनमें से ही एक हैं. उन्होंने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए एक मुहिम छेड़ दी है. हाल ही में उन्होंने #justiceforSushantforum नामक एक ऑनलाइन फोरम बनाया है.

अब शेखर सुमन ने ट्वीट कर कहा, ''मुझे समझ नहीं आ रहा कि सरकार सुशांत के आत्महत्या मामले पर कोई कदम क्यों नहीं उठा रही है. हम सिर्फ एक सही जांच की मांग कर रहे हैं. क्या हम कुछ ज्यादा मांग रहे हैं?
अभी तक सुशांत को अपने दिल में जिंदा रखा हैवहीं, दूसरे ट्वीट में शेखर ने लिखा, ''ये बहुत ही दिल तोड़ने वाली बात है. कोई परिवार का सपोर्ट नहीं, कोई पॉलिटिकल सपोर्ट नहीं. 3 हफ्ते बीत चुके हैं, लेकिन हमने अभी तक सुशांत को अपने दिल में जिंदा रखा है.''

बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. वह बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading