होम /न्यूज /मनोरंजन /शेखर सुमन ने 'बिग बॉस 16' के कंटेस्टेंट्स को कव्वाली के जरिए किया रोस्ट

शेखर सुमन ने 'बिग बॉस 16' के कंटेस्टेंट्स को कव्वाली के जरिए किया रोस्ट

अंकित प्रियंका को समझाने का प्रयास करता है कि हर बातचीच में झगड़ा नहीं होना चाहिए. (फोटो साभार-Instagram@shekhusuman)

अंकित प्रियंका को समझाने का प्रयास करता है कि हर बातचीच में झगड़ा नहीं होना चाहिए. (फोटो साभार-Instagram@shekhusuman)

बिग बॉस 16 जोरों शोरों से चल रहा है. हाल ही में बिग बॉस के सेट पर शेखर सुमन पहुंचे थे. शेखर सुमन ने कव्वाली के जरिए कंट ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. शेखर सुमन ‘बिग बॉस 16’ के ‘बिग बुलेटिन विद शेखर सुमन’ मनोरंजक एपिसोड के साथ वापस आ गए हैं. शेखर सुमन ने ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट्स को कव्वाली के साथ रोस्ट किया. इससे प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता के बीच झगड़ा हो जाता है. अंकित प्रियंका से उसके व्यवहार के बारे में सवाल करता है, जिस पर प्रियंका कहती हैं कि अंकित का चुप रहना ज्यादातर उसे परेशान करता है.

    अंकित प्रियंका को समझाने का प्रयास करता है कि हर बातचीच में झगड़ा नहीं होना चाहिए, बल्कि एक सामान्य बातचीत होनी चाहिए. हालांकि, अंकित प्रियंका को इंप्रेस करने में सफल नहीं हो पाता है. एक अन्य भाग में अर्चना गौतम ने बिग बॉस द्वारा दिए गए आदेशों का पालन करने और दी गई सजा को पूरा करने से मना कर दिया.

    बिग बॉस की चेतावनी के बावजूद अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा, शालीन भनोट, प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता समेत पांच कंटेस्टेंट्स दिन में सो रहे थे. बिग बॉस बाकी कंटेस्टेंट्स से कहते हैं कि उन पर लगातार ठंडे पानी के छींटे मारो. अन्य कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के आदेश का पालन करते हैं, लेकिन अर्चना कहती हैं कि ठंडे पानी की वजह से उन्हें सर्दी हो जाएगी. इससे बिग बॉस ने घर के अंदर सभी को दंडित करने का फैसला किया, जिससे घरवालों के बीच लड़ाई शुरू हो गई. ‘बिग बॉस 16’ कलर्स पर प्रसारित होता है.

    Tags: Bollywood news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें