शेखर सुमन ने ट्वीट कर साधा सारा-श्रद्धा पर निशाना! बोले- 'सुशांत खुद को डिफेंड नहीं कर सकता है'

शेखर सुमन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

ड्रग केस में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के नाम लेने वालीं एक्ट्रेसेस पर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने नाराजगी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्वीट किया है.

  • Share this:
    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को अब चार महीने होने को हैं और सीबीआई और एनसीबी की जांच अभी भी जारी है. सीबीआई जांच के दौरान केस में ड्रग एंगल सामने आया, जिसके बाद केस के मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ कई उन्य लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया. हाल ही में एनसीबी इस मामले में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से पूछताछ की, जिसमें उन्होंने ये कहा कि सुशांत ड्रग्स लिया करते थे. ये सुनने के बाद सुशांत के फैंस और बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) खासा नाराज है. उन्होंने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

    सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने हाल ही में ट्वीट कर कहा- 'जिन भी महिलाओं से ड्रग्स केस में पूछताछ हो रही थी, वे सिर्फ सुशांत का नाम खराब कर रही हैं. वो सभी सुशांत के चरित्र पर सवाल खड़े कर रही हैं. ये काफी अमानवीय है. वो इंसान अब खुद को डिफेंड भी नहीं कर सकता है. शेखर को अपने इस ट्वीट पर सुशांत के फैन्स का दिल खोलकर समर्थन मिल रहा है. हर कोई शेखर की तारीफ कर रहा है और सारा-श्रद्धा पर निशाना साध रहा है'.



    सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती ने ये कबूल किया था कि सुशांत ड्रग्स लिया करते थे. इस केस में पूछताछ के दौरान एनसीबी को रिया ने सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम लिया था.

    एनसीबी की पूछताछ के दौरान सारा और श्रद्धा ने खुद ड्रग कभी नहीं लेने की बात की साथ ही है ये कहा कि सुशांत ड्रग्स लिया करते थे. पूछताछ का दौरान सारा ने सुशांत संग स्मोकिंग की बात कबूली थी तो वहीं दूसरी तरफ श्रद्धा ने कहा था कि उन्होंने CBD ऑयल एक्सटर्नल यूज के लिए मंगवाया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.