अपना शहर चुनें

States

सुशांत सिंह राजपूत केस पर शेखर सुमन ने की CBI, NCB और ED की तारीफ, बोले- अब इंतजार करना होगा

सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने ट्वीट किया है. उन्होंने CBI, NCB और ED की जांच की तारीफ की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 10:42 PM IST
  • Share this:
मुबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनके केस को लेकर कानूनी पड़ताल जारी है. इस केस में अब तक मुंबई पुलिस के बाद CBI, NCB और ED तीन एजेंसीज जांच कर चुकी हैं. इस केस में इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में ड्रग्स केस का एंगल है. इसे लेकर ईडी अब तक कई सेलेब्रिटीज को पूछताछ के लिए बुला चुकी हैं, कईयों की गिरफ्तारी और जमानत भी देखने को मिली है. हालांकि, अभी तक सुशांत सिंह राजपूत के द्वारा उठाए गए आत्महत्या के कदम के पीछे की वजह सामने नहीं आ पाई है. लेकिन इस केस को लेकर लोग अभी भी सवाल उठा रहे हैं. हाल ही में जाने-माने अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने भी सुशांत केस में चल रही जांच को लेकर पोस्ट साझा किया है.

शेखर सुमन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'मैं सोचता हूं कि सुशांत के केस में सभी तीन विभाग सीबीआई, एनसीबी और ईडी ने पूछताछ, जांच और गिरफ्तारी का अच्छा काम किया है. लेकिन मुझे लगता है कि सबूतों के अभाव में वो असहाय हैं. इसलिए हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि उनका भाग्य काम आता है'. यहां देखें शेखर सुमन का ये पोस्ट-






बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में अब तक कई एंगल से पड़ताल हो चुकी है. वहीं जब ईडी ने इस केस में ड्रग्स एंगल से जांच की तो इस केस में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार भी किया था. रिया पर सुशांत के परिवार ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी. इस मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसे सेलेब्रिटीज को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज