Home /News /entertainment /

एक्ट्रेस का आरोप राम गोपाल वर्मा ने स्क्रिप्ट के नाम पर भेजा था अश्लील वीडियो

एक्ट्रेस का आरोप राम गोपाल वर्मा ने स्क्रिप्ट के नाम पर भेजा था अश्लील वीडियो

फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा.

फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा.

एक्ट्रेस ने कहा, राम गोपाल वर्मा (Ram Gopa Varma) ने मुझे एक स्क्रिप्ट भेजी और कहा कि इसे देखकर अपनी राय दें. मैंने देखा कि उसमें कहानी की जगह अश्लील वीडियो था.

    कास्टिंग काउच हमेशा से ही चर्चा में रहा है. अब एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने इसे लेकर एक सनसनीखेज़ खुलासा किया है. शर्लिन चोपड़ा ने फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा पर आरोप लगाए हैं. शर्लिन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने फिल्म के नाम पर उनके साथ ऐसी हरकत की जिसका जिक्र करना भी उनके लिए तकलीफदेह है.

    शर्लिन ने बताया कि साल 2016 में उन्होंने राम गोपाल वर्मा को अपनी कुछ तस्वीरें और प्रोफाइल भेजी थी. शर्लिन ने उनसे पूछा था कि वह किस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. इसके साथ ही शर्लिन ने राम गोपाल वर्मा के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी. शर्लिन ने उनसे कहा, 'सत्या', 'कंपनी' जैसी फिल्में देखने के बाद मैं आपके काम की फैन बन गई हूं. आपके साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम करना चाहती हूं.

    शर्लिन ने बताया, राम गोपाल वर्मा ने मुझे एक स्क्रिप्ट भेजी और कहा कि इसे देखकर अपनी राय दें. मैंने देखा कि उसमें कहानी की जगह अश्लील वीडियो थी. मैंने पूछा कि सर ये तो केवल अश्लील सीन हैं. इस पर उन्होंने कहा कि अगर आप सहमत हैं तो इसे आगे बढा़या जाए. शर्लिन ने ये खुलासा अपने लेटेस्ट गाने 'कतार' के प्रमोशन के दौरान शेयर किया. शर्लिन का कहना था कि राम गोपाल वर्मा ने उन्हें अडल्ट फिल्म ऑफर की.

    प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो शर्लिन आखिरी बार साल 2017 में 'माया' नाम से आई एक शॉर्ट फिल्म में नजर आई थीं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2002 में की. इस लंबे करियर में वह 'बिग बॉस-3' और 'MTV Splitsvilla 6' जैसे चर्चित टीवी शो भी कर चुकी हैं.

    यह भी पढ़ें:

    धोखाधड़ी के मामले में फंसे भोजपुरी सिने स्टार खेसारी लाल यादव, FIR दर्ज

    Tags: Ram Gopal Varma

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर