Home /News /entertainment /

शिल्पा शेट्टी पर फिर शर्लिन चोपड़ा का वार, बोलीं- 'साष्टांग दंडवत ऐसे करो की दुनिया सलाम करे'

शिल्पा शेट्टी पर फिर शर्लिन चोपड़ा का वार, बोलीं- 'साष्टांग दंडवत ऐसे करो की दुनिया सलाम करे'

शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. फाइल फोटो.

शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. फाइल फोटो.

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) सोशल मीडिया पर न सिर्फ राज कुंद्रा बल्कि शिल्पा शेट्टी पर भी जमकर कटाक्ष कर रही हैं. राज कुंद्रा (Raj Kundra) को बेल मिलने के बाद एक बार फिर शर्लिन ने शिल्पा पर तंज कसा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    पोर्नोग्राफी केस (Pornography Case) में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को दो महीने बाद जमानत मिली है. राज कुंद्रा को जमानत मिलने के बाद से एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) सोशल मीडिया पर न सिर्फ राज कुंद्रा बल्कि शिल्पा शेट्टी पर भी जमकर कटाक्ष कर रही हैं. इस केस में उनका नाम सामने आने के बाद से वह सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाल रही हैं. अब उन्होंने शिल्पा के टीवी पर साष्टांग दंडवत प्रणाम करने और रानी लक्ष्मीबाई के बार में बात करने पर तंज कसा है.

    शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पर तंज कसा है. उन्होंने शिल्पा को वास्तविक दुनिया में बदलाव लाने के लिए कहा है.

    वीडियो एक इंटरव्यू के दौरान का है, जिसमें वह कह रही है, ‘इस देश के लिए मैं कुछ करूं, खुद के लिए नहीं इस देश के लिए जिऊं. खुद के लिए बंगला बनाना, खुद के लिए गाड़ी खरीदना अच्छा है एक हद तक, लेकिन गाड़ी बंगला खरीदने के बाद क्या? पोर्न बनाएं… नहीं बहुत कुछ है देश के लिए करने के लिए. कुछ करना चाहती हूं देश के लिए. वह आगे कहती हैं कि फिल्में कब तक करें मैं चाहती हूं कि पीड़ित महिलाओं और बच्चों के लिए कुछ करूं. मंच पर बैठकर साष्टांग करना बहुत आसान होता है, मंच पर बैठकर रानी लक्ष्मीबाई के बारे में बातें करना आसान होता है, लेकिन आप फील्ड में जाकर पीड़ित महिलाओं के लिए कुछ कीजिए. अपने बंगले से बाहर निकलकर, पोर्न से बाहर निकलकर कुछ कीजिए. सारी दुनिया आपको साष्टांग दंडवत प्रणाम करेगी’.

    वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा- ‘आप टीवी पर साष्टांग दंडवत प्रणाम करतीं हैं. उन कलाकारों को जिनकी कला से आप प्रभावित होती हैं. कृपया, रील लाइफ से बाहर निकलकर, रियल दुनिया में जाकर, पीड़ित महिलाओं को थोड़ी बहुत सहानुभूति दिखाएं. यकीन मानिए, सारी दुनिया आप को साष्टांग दंडवत प्रणाम करेगी!’ इसके साथ उन्होंने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को टैग भी किया है.

    आपको बता दें कि राज कुंद्रा को जुलाई में पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था. मुंबई क्राइम ब्रांच ने उन्हें ‘प्रमुख साजिशकर्ता’ बताया है. गत मंगलवार को अदालत ने उन्हें 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी है.

    Tags: Raj kundra, Sherlyn Chopra, Shilpa shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर