लाइव टीवी

HOT फोटोशूट से सुर्खियों में छाई थीं शर्लिन चोपड़ा, अपने इन खुलासों से दुनिया को कर चुकी हैं हैरान

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 7:21 AM IST
HOT फोटोशूट से सुर्खियों में छाई थीं शर्लिन चोपड़ा, अपने इन खुलासों से दुनिया को कर चुकी हैं हैरान
फिल्म डायरेक्टर पॉल के साथ हुए विवाद को लेकर भी शर्लिन काफी समय तक लाइमलाइट में रही थीं.

साल 2012 में प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराने के बाद शर्लिन सुर्खियों में आ गई थीं. इसके लिए उन्हें भारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 7:21 AM IST
  • Share this:
मुंबई: जब कभी भी बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री की बोल्ड हीरोइनों की बात होती है तो उनमें शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का नाम सबसे पहले लिया जाता है. उनकी बोल्डनेस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह भारत की पहली ऐसी महिला हैं, जिन्होंने प्लेबॉय मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था. उनके इस फोटोशूट के बाद उन्हें भारत में काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था, लेकिन इन सबके बाद भी 'कामसूत्र 3-D' में एक बार फिर बेहद बोल्ड अवतार में नजर आईं. जिसके बाद वह खूब सुर्खियों में रहीं. वहीं फिल्म के डायरेक्टर पॉल के साथ हुए विवाद को लेकर भी शर्लिन काफी समय तक लाइमलाइट में रही थीं. विवादों से अक्सर ही दो-चार होने वाली यह एक्ट्रेस आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. तो चलिए उनके जन्मदिन के मौके पर बताते हैं आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातों के बारे में, जिसने पूरे देश को हैरान कर दिया.

 

Sherlyn Chopra, Burj Khalifa, Entertainment, Bollywood, बॉलीवुड, बुर्ज खलीफा, शर्लिन चोपड़ा
बोल्ड तस्वीरों के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा चर्चा में रहती हैं.


आप भले ही बॉलीवुड की इस बोल्ड एक्ट्रेस को शर्लिन चोपड़ा के नाम से जानते हैं, लेकिन असल में उनका नाम मोना चोपड़ा है. फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही उन्होंने अपना नाम बदल लिया और बन गईं मोना चोपड़ा से शर्लिन चोपड़ा. फिल्में न सही, लेकिन शर्लिन ने बोल्डनेस के मामले में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर रखे हैं. फिल्‍म 'दिल बोले हड़िप्पा' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने से पहले शर्लिन मॉडलिंग करती थीं, लेकिन अपनी फिल्मों से ज्यादा वह विवादों की वजह से लाइम लाइट में रहीं.

- साल 2012 में प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराने के बाद शर्लिन सुर्खियों में आ गई थीं. इसके लिए उन्हें भारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.



- वहीं शर्लिन ने अपने करियर के शुरुआती दौर को लेकर भी कई खुलासे किए थे, जिसे लेकर उन्होंने हर किसी को हैरानी में डाल दिया था. दरअसल, शर्लिन ने खुलासा किया था कि करियर के शुरुआती दौर में वो पैसे लेकर कई लोगों के साथ बेड शेयर कर चुकी हैं.- इसके अलावा दिल्ली में गैंगरेप पीड़िता की मौत पर दुख जताते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर उनके रेप के बाद देश में सभी लड़कियों को सुरक्षा की गारंटी मिले तो वह अपना रेप करवाने के लिए भी तैयार हैं.



- शर्लिन ने खुद को बाइसेक्शुअल बताते हुए खुद को महिलाओं की ओर आकर्षित होने को लेकर भी बड़ा खुलासा किया था. इसके साथ ही उन्होंने विद्या बालन के साथ रोमांटिक सीन करने की भी इच्छा जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि, 'मैं विद्या बालन के साथ पैशनेट सीन करना चाहती हूं. मैं उनके लिए दीवानी हूं. अगर विद्या बालन सुन रही हों तो मैं उनको कहना चाहती हूं कि विद्या, मैं आपके पति सिद्धार्थ से बेहतर आपकी केयर कर सकती हूं.'

ये भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी ने रखा मॉडलिंग में कदम! बोल्ड LOOK में दिखीं इरा खान  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 7:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर