शर्लिन चोपड़ा ने ट्रोल करने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- ड्रग्स लेने के बजाय...

शर्लिन चोपड़ा (Photo Credit-@sherlynchopra/Instagram)
शर्लिन चोपड़ा (Photo Credit-@sherlynchopra/Instagram)

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) से लोगों ने पूछा आधी रात को वर्कआउट (Midnight Workout) क्यों? एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब. ड्रग्स (Durgs) करने, शराब (Alcohol) या सिगरेट पीने (Smoking) वालों की लगाई क्लास.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 11:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बोल्डनेस के लिए पहचानी जानी वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) इन दिनों अपनी बेबाकी के लिए जबरदस्त सुर्खियों में हैं. बीते दिनों उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग्स के इस्तेमाल पर खुलासा करके सभी को चौंका दिया था. वहीं अब वो कुछ ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देकर चर्चा में आ गई हैं. शर्लिन के मिड नाइट वर्कआउट (Midnight Workout) वीडियो पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की तो एक्ट्रेस ने लाइव आकर इन लोगों की क्लास लगा दी. उन्होंने ड्रग्स (Durgs) करने, शराब (Alcohol) या सिगरेट पीने (Smoking) वालों की लोगों को भी जमकर फटकार लगाई.

शर्लिन चोपड़ा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेहद बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज तो शेयर करती ही हैं लेकिन इन दिनों वो अपने फैंस को हेल्दी लाइफ स्टाइल के लिए प्रेरित करती दिख रही हैं. एक्ट्रेस अपनी फिटनेस के लिए काफी एक्टिव हैं और अपने सोशल मीडिया एकाउंट से जुड़े लोगों के साथ भी अपने वर्कआउट वीडियोज शेयर करती हैं. इस बीच हाल ही में, शर्लिन अपने प्रशंसकों के साथ आधी रात को लाइव गई थीं. वहीं इस दौरान उन्होंने अपने फैंस से बात की और उन्हें सवाल पूछने के लिए आमंत्रित किया.






शर्लिन के लाइव सेशन के दौरान एक ट्रोल ने कमेंट करते हुए उनसे पूछ डाला कि वो आधी रात को वर्कआउट क्यों कर रही हैं. इस कमेंट को पढ़कर एक्ट्रेस को गुस्सा आया और उन्होंने इस ट्रोल को जवाब देते हुए कहा- 'वर्कआउट करने का कोई टाइम नहीं होता, जब आपको लगे तब आप कर सकते हैं'. उन्होंने कहा- 'ड्रग्स करने के बजाय आधी रात को कसरत करना बेहतर है'. इसके साथ ही शर्लिन ने इन ट्रोल्स को ये भी कहा- 'शर्म करो और ये सब कमेंट्स करने के बजाए अपनी बॉडी पर काम करो'.

बात करें वर्क फ्रंट की तो शर्लिन ने हार्डकोर वर्कआउट वीडियो और तस्वीरों को साझा करने के अलावा अपना खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म 'रेडशेर' भी लॉन्च किया है, जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं. रेडशेर ओटीटी प्लेटफॉर्म है जिसमें शर्लिन चोपड़ा द्वारा निर्मित और लिखित और अभिनय की गई उच्च गुणवत्ता की लघु फिल्में और वेब सीरीज को दिखाया जाता हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज