दीपिका पादुकोण पर शर्लिन चोपड़ा ने मारा ताना, कहा- 'माल' नहीं लिया तो 12 वकीलों से मशविरा क्यों?

शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं.
शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की एनसीबी की पूछताछ से पहले बढ़ी परेशानियों पर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने उन पर तंज कसा है. उन्होंने एक ट्वीट किया जो खूब वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2020, 11:30 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की जांच में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी की रड़ार पर अब कई बॉलीवुड सेलेब्स हैं. एनसीबी आज दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से सवाल जवाब करने वाली हैं. इन सवाल जवाबों से पहले ये खबर थी कि रणवीर सिंह से एनसीबी को एक अर्जी दी है, जिसमें उन्होंने दीपिका के साथ रहने की मंजूरी मांगी है. हालांकि एनसीबी सूत्रों मे साफ किया है कि उन्हें इस तरह की कोई अर्जी नहीं मिली हैं. दीपिका और रणवीर की एनसीबी की पूछताछ से पहले बढ़ी इन परेशानियों एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने दोनों पर ही ताना मारा है.

ड्रग चैट में बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने के बाद से एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) लगातार बॉलीवुड में ड्रग्स कल्चर को लेकर अपने बयान दे रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया जो खूब वायरल हो रहा है. शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'यदि आप 'माल' का सेवन नहीं करते हैं, तो 12 वकीलों के साथ सलाह मशविरा करने की जरूरत क्यों पड़ी? सच बोलने वालों को पैनिक या ऐंग्जाइटी अटैक नहीं होते हैं. जहां निडरता हो, वहां डर या भय के लिए कोई जगह नहीं होती है.'


दरअसल, शर्लिन चोपड़ा ने तंज इसलिए मारा क्योंकि दीपिका पादुकोण की पूछताछ से पहले रणवीर सिंह ने जो अर्जी लगाई है, उसमें उन्होंने कहा कि दीपिका को कभी-कभी घबराहट और पैनिक अटैक आते हैं. इसलिए उन्हें पत्नी के साथ रहने की अनुमति दी जानी चाहिए. रणवीर ने गुहार लगाई है कि वह कानूनी नियमों को जानते हैं कि वह जांच के समय मौजूद नहीं रह सकते, लेकिन एनसीबी कार्यालय के अंदर आने तक की उन्हें अनुमति दी जाए. हालांकि, अभी तक उनके इस आवेदन पर कोई एनसीबी द्वारा कोई फैसला नहीं लिया गया है.





शर्लिन चोपड़ा ने कई मीडिया चैनल्स को इंटरव्यू दिए हैं, जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड और यहां की पार्टीज में ड्रग्स का इस्तेमाल होता है. उन्होंने दावा किया है कि उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत की खुशी में हो रही एक पार्टी में स्टार्स की पत्नियों को ड्रग्स लेते देखा था, जिसको देखने के बाद वो हैरत में पड़ गई थीं.

आपको बता दें कि इससे पहले शर्लिन चोपड़ा कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा करके भी चर्चा में आ चुकी हैं. उन्होंने बताया था कि वो भी कास्टिंग काउट की शिकार हो चुकी हैं. शर्लिन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जब मैंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था तो मुझे कई फिल्ममेकर्स रात में ‘डिनर’ पर बुलाते थे, तब मुझे यह समझ नहीं आता था और मैं अनुभवी भी नहीं थी'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज