• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • वैक्सीन न लगवाने की जिद पर अड़े 'शेरशाह' एक्टर बिजय जे आनंद, टीकाकरण को बताया बड़ा घोटाला

वैक्सीन न लगवाने की जिद पर अड़े 'शेरशाह' एक्टर बिजय जे आनंद, टीकाकरण को बताया बड़ा घोटाला

 अभिनेता बिजय जे आनंद (Bijay J Anand) चर्चा में हैं. साभार: @bijayanand
Verified

अभिनेता बिजय जे आनंद (Bijay J Anand) चर्चा में हैं. साभार: @bijayanand Verified

अभिनेता बिजय जे आनंद (Bijay J Anand) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में वैक्सीनेशन को राजनीति से जोड़ा और इसे सबसे बड़े घोटालों में से एक बताया है. 'शेरशाह' (Shershaah) अभिनेता ने यह भी कहा कि भले ही वह अपना काम छोड़ देंगे लेकिन टीकाकरण नहीं करवाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया को तबाह कर दिया है. विभिन्न देशों में वैक्सीनेशन अभियान ने काफी हद तक इसके प्रसार को रोकने में मदद की है. हालांकि, एक समाज का एक वर्ग ऐसा भी है जो टीकाकरण कराने में विश्वास नहीं करता. अभिनेता बिजय जे आनंद (Bijay J Anand) उनमें से एक हैं. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में वैक्सीनेशन को राजनीति से जोड़ा और इसे सबसे बड़े घोटालों में से एक बताया है. ‘शेरशाह’ (Shershaah) अभिनेता ने यह भी कहा कि भले ही वह अपना काम छोड़ देंगे लेकिन टीकाकरण नहीं करवाएंगे.

    बिजय आनंद (Bijay J Anand) ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में खुलासा किया कि उन्होंने दो फिल्में खो दीं है जिनकी शूटिंग लंदन में होनी थी, जिसमें एक वेब सीरीज भी शामिल थी. उन्होंने कहा, “मुझे दुबई में एक अवॉर्ड मिलना था, लेकिन मैं वहां नहीं जा सकता. प्रोफेशनली मैंने यह सब देखा है. भले ही मुझे काम से हाथ धोना पड़े, लेकिन मैं टीका नहीं लगवाऊंगा.” इसके पीछे का कारण पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मेरे लिए, मेरा शरीर एक मंदिर है, और मैं अपने शरीर के अंदर कोई केमिकल नहीं डाल कसता हूं. मुझे एक्टिंग नहीं चाहिए. मैं नौकरी भी नहीं करुंगा, मैंने उन सभी को मना कर दिया.”

    View this post on Instagram

    A post shared by Bijay J Anand (@bijayanand)

    अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि उनकी पत्नी ने भी अभी तक कोविड का टीका नहीं लिया है, उन्होंने आगे बताया कि उनकी 14 वर्षीय बेटी, जो लंदन जाने के लिए तैयार है वह भी निराश है कि उनके माता-पिता उनके साथ नहीं जा सकते. बता दें बिजय जे आनंद (Bijay J Anand) एक्टर के साथ-साथ योगा टीचर भी हैं. उनके दुनियाभर में स्टूडेंट्स हैं जिन्हें वह योगा सिखाते हैं. उन्होंने फिल्म ‘प्यार तो होना है’ है में काम किया है. इसके अलावा वह हाल ही में ‘शेरशाह’ में नजर आए. उन्होंने कियारा आडवाणी के पिता की भूमिका निभाई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज