होम /न्यूज /मनोरंजन /

Shershaah: कैप्टन विक्रम बत्रा को अपनी फैमिली मानती हैं डिंपल चीमा, इन दो खास मौके पर जरूर करती हैं फोन

Shershaah: कैप्टन विक्रम बत्रा को अपनी फैमिली मानती हैं डिंपल चीमा, इन दो खास मौके पर जरूर करती हैं फोन

शेरशाह में कियारा आडवाणी ने डिंपल चीमा का किरदार निभाया है.

शेरशाह में कियारा आडवाणी ने डिंपल चीमा का किरदार निभाया है.

कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra Love Story) के पिता गिरिधर बत्रा का कहना है कि कारगिल युद्ध के बाद उन्होंने डिंपल से शादी करने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने इसे मानने से मना कर दिया. उन्होंने ये भी कहा कि डिंपल उनके साथ संपर्क में रहती हैं और साल में 2 बार कॉल करती हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra Kiara Advani) स्टारर ‘शेरशाह’ को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पांस मिला है. फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा की लव स्टोरी को भी ऑडियंस ने काफी पसंद किया. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) के किरदार में और कियारा आडवाणी डिंपल चीमा (Dimple Cheema) के किरदार में दिखाई दी थीं. फिल्म को विष्णुवर्धन ने डायरेक्ट किया है.

    ‘शेरशाह’ (Shershaah) के प्रीमियर पर फिल्म देखने के बाद कैप्टन विक्रम बत्रा के पैरेंट्स भावुक हो गए थे. ईटाइम्स ने कैप्टन विक्रम बत्रा के पिता गिरिधर लाल बत्रा और मां कमल कांता बत्रा से बात की. उनसे फिल्म की कास्टिंग को लेकर एक सवाल पूछा गया. इस पर उन्होंने कहा कि उनके दिमाग में कई लोगों के नाम आए थे, लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पर सहमति बनी.

    गिरिधर बत्रा का कहना था कि सिद्धार्थ मल्होत्रा भी उनकी तरह ‘खत्री’ हैं. उन्हें कास्ट करने से वह खुश थे. कियारा भी अच्छी एक्ट्रेस हैं. मेकर्स फिल्म में कुछ भी बदलाव करते, तो उसकी जानकारी उन्हें देते थे.

    गिरिधर बत्रा ने बताया कि डिंपल चीमा उनके संपर्क में हमेशा रही हैं. वह साल में कम से दो बार कॉल जरूर करती हैं. गिरिधर बत्रा कहते हैं,”डिंपल हमें साल में दो बार कॉल करती हैं, हमारे बर्थडे के मौके पर.”

    गिरिधर बत्रा से पूछा गया कि कैप्टन विक्रम बत्रा और डिंपल के बीच गहरा प्यार था. उन्होंने शादी नहीं कही….? इस पर वह कहते हैं,”विक्रम ने हमें डिंपल और उनकी शादी की प्लानिंग के बारे में बताया था. मैंने उनसे कहा था कि मैं उनके फैसले में साथ हूं. मुझे शुरू से ही पता था कि डिंपल बहुत समझदार लड़की है जो रिश्तों को अच्छी तरह समझती है.”

    गिरिधर बत्रा ने आगे कहा,”कारगिल युद्ध के बाद, हमने डिंपल से शादी करने के लिए कहा क्योंकि उसके पास आगे की जिंदगी है. उसके पैरेंटस ने भी उसे यही कहा. लेकिन उसने हमसे कहा कि वह शादी नहीं करेगी और अपनी बाकी जिंदगी विक्रम की यादों के साथ जिएगी.”

    Tags: Kiara Advani, Shershaah, Sidharth Malhotra

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर