Home /News /entertainment /

Shershaah: वार हीरो यशपॉल शर्मा ने अपना रोल निभाने वाले प्रणय पचौरी की तारीफ, एक्टर बोले- 'खुशकिस्मत हूं...'

Shershaah: वार हीरो यशपॉल शर्मा ने अपना रोल निभाने वाले प्रणय पचौरी की तारीफ, एक्टर बोले- 'खुशकिस्मत हूं...'

प्रणय पचौरी ने 'शेरशाह' में यशपॉल शर्मा का रोल निभाया है, जो आज भी आर्मी में सेवाएं दे रहे हैं. (Photo Instagram/pranaypachauri)

प्रणय पचौरी ने 'शेरशाह' में यशपॉल शर्मा का रोल निभाया है, जो आज भी आर्मी में सेवाएं दे रहे हैं. (Photo Instagram/pranaypachauri)

फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) में राइफलमैन यशपॉल शर्मा (Yashpaul Sharma) का रोल निभाने वाले एक्टर प्रणय पचौरी (Pranay Pachauri) अपनी तारीफ से फूले नहीं समा रहे हैं. दरअसल, उनकी तारीफ खुद वॉर हीरो यशपॉल शर्मा ने की है.

    नई दिल्लीः फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) युद्ध पर बनी शानदार फिल्मों में से एक है. फिल्म में कारगिल युद्ध की बारीकियों को बड़ी कुशलता के साथ दिखाया गया है. फिल्म का हर एक कैरेक्टर अपने-आप में खास है, जो युद्ध के नायकों की जर्नी को बयां करते हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के किरदारों के अलावा बाकी आर्टिस्टों के किरदारों ने लोगों का दिल जीत लिया है. फिल्म में राइफलमैन यशपॉल शर्मा (Yashpaul Sharma) का रोल निभाने वाले एक्टर प्रणय पचौरी (Pranay Pachauri) अपनी तारीफ से फूले नहीं समा रहे हैं. उनकी तारीफ किसी और ने नहीं, बल्कि युद्ध के असली शूरवीर यशपॉल शर्मा ने की है.

    एक्टर प्रणय पचौरी अपनी तारीफ सुनकर सातवें आसमान पर हैं. उन्होंने ईटाइम्स से बातचीत के दौरान कई दिलचस्प बातें बताई हैं. वे कहते हैं कि अगर फिल्म थियेटर पर रिलीज होती तो और भी अच्छा होता. यह अब तक का मेरा बेहतरीन अनुभव है. प्रणय हमेशा से फिल्म में फौजी का रोल निभाना चाहते थे. जब उन्हें मौका मिला तो उन्होंने इसे गंवाया नहीं.

    (फोटो साभारः Instagram/pranaypachauri)

    प्रणय ने बाकी कलाकारों के साथ फौजी का रोल निभाने के लिए एक महीने तक मिलिट्री ट्रेनिंग ली थी. वे कहते हैं, ‘हमें एनएसजी कमांडो ने ट्रेनिंग दी थी. हम सुबह पांच बजे अपने ट्रेनर को रिपोर्ट करते थे और सुबह 9 बजे तक ट्रेनिंग करते थे. मैंने कारगिल में जवानों के साथ काफी वक्त बिताया, खूब बातें कीं, ताकि उनकी साइकी को समझ सकूं और कारगिल वॉर के हीरो यशपॉल शर्मा का रोल निभा सकूं.’

    यशपॉल शर्मा आज भी आर्मी में अपनी सेवाएं दे रहे हैं. एक्टर ने आगे बताया, ‘फिल्म के बाद मेरे पास रियल लाइफ के हीरो हवलदार यशपॉल शर्मा का फोन आया और उन्होंने कहा, ‘मुझे सुपर हीरो जैसा महसूस कराने और दिखाने के लिए धन्यवाद.’ मैंने उनसे कहा, ‘आप एक सुपरहीरो हैं सर.’ वे काफी भावुक हो गए थे. उन्होंने मुझे यह भी बताया कि उन्होंने 4 बार फिल्म देखी है और उनके सीनियर, जूनियर और साथियों ने उन्हें फोन किया था और बधाई दी थी. उस समय मुझे लगा कि मैं एक अभिनेता के तौर पर कितना खुशकिस्मत हूं. इससे मेरा दिन बन गया. यह मुझे मिली अब तक की सबसे अच्छी तारीफ थी.’

    Tags: Kargil war, Shershaah

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर