रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में इस एक्ट्रेस ने किया पोस्ट, मिली बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की ताबड़तोड़ तारीफें

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में इस एक्ट्रेस ने किया पोस्ट, मिली बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की ताबड़तोड़ तारीफें
रिया चक्रवर्ती (Photo Credit- @Rheachakraborty/Instagram)

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के समर्थन में शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) द्वारा किए गए पोस्ट के सपोर्ट में कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्रिटीज (Bollywood Celebrities) उतर आए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 5:16 PM IST
  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने गंभीर आरोपों का सामना कर रही हैं. वहीं उन्होंने जब से मीडिया के सामने आकर इस पूरे मामले पर अपनी सफाई पेश की है, तब से कई सेलिब्रिटी उनके सपोर्ट में खड़े हो गए हैं. विद्या बालन, स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू समेत इंडस्ट्री के कई लोगों ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए रिया के सपोर्ट में बयान जारी किया है. इसके अलावा फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar)ने रिया के समर्थन में पोस्ट किया है. वहीं अब इस पोस्ट पर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने ना सिर्फ रिया के सपोर्ट में कमेंट किया बल्कि शिबानी की भी जमकर तारीफें कर डालीं.

रिया चक्रवर्ती के बचाव में उतरीं शिबानी दांदेकर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा- 'मैं रिया को तब से जानती हूं, जब वह 16 साल की थीं. मजबूत, जिंदादिल और उज्ज्वल, जीवन से भरी... मैंने बीते कुछ महीनों में उसे उसके व्यक्तित्व के विपरीत देखा है. मीडिया किस तरह से गिद्धों जैसा व्यवहार कर रहा है जैसे किसी का शिकार कर रहे हों. एक बेगुनाह परिवार पर इल्जाम लगा रहे हैं और टूट जाने की हद तक टॉर्चर कर रहे हैं. उसके मौलिक मानवअधिकार भी छीन लिए गए क्योंकि मीडिया तो जज, जूरी और जल्लाद की भूमिका में है. हमने पत्रकारिता की मौत और मानवता का भयावह रूप देखा है! उसका गुनाह क्या था. इस पोस्ट में शिबानी ने रिया से उनके साथ रहने का वादा किया है.
View this post on Instagram

I stand with you and by your side always @rhea_chakraborty 🙏🏽❤️ #justiceforrhea

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on



वहीं शिबानी के इस पोस्ट पर उन्हें बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. शिबानी के पोस्ट पर सुजैन खान और अमृता अरोड़ा ने इमोजी के जरिए उन्हें सपोर्ट दिया है. वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने भी दिल बनाकर उनकी बातों का समर्थन किया. सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर ने शिबानी को स्ट्रॉन्ग महिला बताया.



शिबानी दांडेकर के पोस्ट पर मिले कमेंट




इसके अलावा विशाल ददलानी ने भी लंबा कमेंट करते हुए लिखा- ‘तुम बहुत मजबूत हो शिबानी, मुझे गर्व है, मैं भाग्यशाली हूं कि तुम्हें अपने दोस्तों में गिन पाता हूं. मैं रिया को नहीं जानता लेकिन उसे इस तरह बिना सबूत के मीडिया द्वारा शिकार किए जाते देखना वाकई दिल तोड़ देने वाला है. ताकि वो देश का ध्यान बाकी असली मुद्दों से हटा सकें, जैसे कोविड-19,  चीन, सरकार की असफलता और हमारी गिरती आर्थिक व्यवस्था’.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज