• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • फरहान अख्तर की दुल्हनिया बनने वाली हैं शिबानी दांडेकर? एक्ट्रेस ने बताया क्या है सच

फरहान अख्तर की दुल्हनिया बनने वाली हैं शिबानी दांडेकर? एक्ट्रेस ने बताया क्या है सच

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की चर्चा जोरों पर है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shibanidandekar)

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की चर्चा जोरों पर है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shibanidandekar)

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 3 सालों से रिलेशनशिप में हैं और अब उनकी शादी (Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding) को लेकर भी लगातार चर्चे हो रहे हैं. ऐसे में शिबानी दांडेकर ने पहली बार फरहान अख्तर संग अपने रिश्ते को लेकर बात की है.

  • Share this:

    मुंबईः बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. अपनी पूर्व पत्नी अधुना भवानी से अलग होने के बाद से ही फरहान, शिबानी को डेट कर रहे हैं. दोनों पिछले दिनों साथ में मालदीव वेकेशन पर भी गए थे. दोनों के बीच का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. ऐसे में दोनों की शादी (Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding) को लेकर भी लगातार चर्चे हो रहे हैं. ऐसे में शिबानी दांडेकर ने पहली बार फरहान अख्तर संग अपने रिश्ते को लेकर बात की है.

    शिबानी दांडेकर ने एक मनोरंजन वेबसाइट संग बातचीत में अपने और फरहान अख्तर के रिश्ते और शादी को लेकर बात की. शिबानी का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान फरहान अख्तर के साथ रहते हुए दोनों को एक-दूसरे को जानने का मौका मिला और यही वजह है कि दोनों अब पहले से भी ज्यादा एक-दूसरे के करीब आ गए हैं.

    शिबानी कहती हैं- ‘हर कोई मुझसे और फरहान से हमारी शादी के बारे में बात कर रहा है. लेकिन, अभी हम दोनों के बीच ये सवाल नहीं आया है. मैं सबसे यही कह रही हूं कि सोच कर बताऊंगी.’ अपनी और फरहान अख्तर की बॉन्डिंग पर बात करते हुए शिबानी कहती हैं- ‘हम एक साथ वर्कआउट करते हैं. साथ फिल्में देखते हैं और साथ खाते हैं. एक साथ जमकर एंजॉय करते हैं.’

    बता दें, फरहान और शिबानी बीते 3 सालों से साथ हैं. इसके पहले फरहान अख्तर ने अधुना भवानी से शादी की थी और 17 सालों बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए. अधुना एक बड़ी हेयर स्टाइलिस्ट हैं और इन दिनों निकोलो मोरिया के साथ रिश्ते में हैं. निकोलो डिनो मोरिया के भाई हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज