नुसरत फतेह अली खान का जादू फिर चला पाएगा ये सिंगर?

बॉलीवुड की ये मशहूर सिंगर नुसरत फतेह अली खान का "अखियां उडीक दियां" और रेशमा जी का "वे में चोरी चोरी" रीक्रिएट करने वाली हैं.

News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 12:02 PM IST
नुसरत फतेह अली खान का जादू फिर चला पाएगा ये सिंगर?
नुसरत फतेह अली खान.
News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 12:02 PM IST
इन दिनों म्यूजिक इंडस्ट्री में शिबानी कश्यप (Shibani Kashyap) और सूर्यवीर के पंजाबी फोक गीत के रीक्रिएशन की साझेदारी काफी चर्चा में है. शिबानी और सूर्यवीर ने मिल कर घोषणा की, कि वो दोनों मिलकर दो मशहूर फोक गीतों का रिक्रिएशन कर रहे हैं. इनमें से एक गीत उस्ताद नुसरत फ़तेह अली खान का "अखियां उडीक दियां" और दूसरा गीत रेशमा जी का "वे में चोरी चोरी" है. सूर्यवीर वही हैं जो दिल्ली के रहने वाले हैं और पिछले 7 साल से सोलो सिंगिंग कर रहे हैं. वह यूट्यूब पर भी काफी मशहूर हैं.

शिबानी कश्यप भी इंडस्ट्री की जानी मानी गायिका हैं. उन्होंने अभी तक 13 फिल्मों में 20 से ज्यादा गानों में अपनी आवाज दे चुकी हैं. सूर्यवीर और शिबानी ने अपने इस रिक्रिएशन का एक शानदार वीडियो भी बनाया है, जिसमे दोनों गाते-गाते परफॉर्म भी करते नज़र आएंगे. ये वीडियो सितम्बर मे रिलीज़ होने वाला है. इसे लेकर दोनों ही काफी एक्साइटेड हैं. शिबानी का कहना है, कि "मुझे ख़ुशी है की मैंने एक रॉकस्टार सिंगर के साथ कोलैबोरेशन किया जो अपने सभी गीतों के साथ पूरा न्याय करते हैं, और उनके यूट्यूब पर भी बहुत फैंस है, उम्मीद है की ये साझेदारी हमे बहुत आगे लेकर जाएगी.

वहीं सूर्यवीर कहते हैं, "में बहुत समय से शिबानी के गाने सुनते आ रहा हूं, मैं उनके सभी गानों का कायल हूं, हम दोनों काफी बार मिले और साथ में गानों का रियाज़ किया. लेकिन ये पहला मौका था कि हमने पुराने गीत को लेकर साझेदारी की. उम्मीद करता हूं सभी को ये गाना पसंद आएगा और हमारी मेहनत सफल होगी.

अभी तक इस गाने की रिलीज़ डेट फाइनल नहीं हुई लेकिन ये साफ है कि सितम्बर में जरूर रिलीज़ हो जाएगा."

यह भी पढ़ें:

सलमान खान को नहीं पसंद आई थी 'इंशाअल्लाह' की स्क्रिप्ट?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 11:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...