होम /न्यूज /मनोरंजन /Shiddat Trailer: रिलीज हुआ सनी कौशल-राधिका मदान की फिल्म का ट्रेलर, प्यार में दिखा 'शिद्दत' वाला पागलपन!

Shiddat Trailer: रिलीज हुआ सनी कौशल-राधिका मदान की फिल्म का ट्रेलर, प्यार में दिखा 'शिद्दत' वाला पागलपन!

शिद्दत का ट्रेलर रिलीज हो गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @maddockfilms)

शिद्दत का ट्रेलर रिलीज हो गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @maddockfilms)

Shiddat Trailer Release: शिद्दत के ट्रेलर (Shiddat Trailer Out) में सनी कौशल (Sunny Kaushal) और राधिका मदान के बीच 'प्य ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal), राधिका मदान (Radhika Madan), मोहित रैना और डायना पेंटी की लीड रोल वाली फिल्म ‘शिद्दत (Shiddat)’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है, जिसे देखकर फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं. शिद्दत के ट्रेलर (Shiddat Trailer Out) में सनी कौशल और राधिका मदान के बीच ‘प्यार में शिद्दत वाला पागलपन’ देखा जा सकता है. ट्रेलर से जाहिर होता है कि राधिका और सनी मिलकर बड़ा धमाल मचाने के लिए तैयार है.

    फिल्म की कहानी कार्तिका और जग्गी के इर्द-गिर्द घूमती है. जिनकी आपस में तो शानदार केमेस्ट्री है, लेकिन किस्मत के आगे इन्हें कई तरह की समस्याओं से दो-चार होना पड़ता है. क्योंकि, कार्तिका की शादी पहले ही किसी और से तय होती है. फिल्म में राधिका मदान और सनी कौशल के अलावा ‘देवों के देव महादेव’ फेम मोहित रैना और डायना पैंटी भी अहम भूमिका में हैं.

    इस फिल्म को कुणाल देशमुख ने डायरेक्ट किया है. मेकर्स की ओर से हाल ही में शिद्दत का ट्रेलर रिलीज किया गया है. जिसके साथ कैप्शन में लिखा है- ‘इस प्यार में शिद्दत वाला पागलपन है.’ दर्शकों के बीच शिद्दत के ट्रेलर ने धूम मचा दी है. खासकर सनी कौशल और राधिका मदान के बीच की कैमेस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है.

    दर्शकों के बीच फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है. शिद्दत के ट्रेलर के साथ ही मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. जिसके अनुसार फिल्म 1 अक्टूबर को धमाल मचाने के लिए तैयार है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार और मल्टीप्लेक्स में रिलीज की जाएगी.

    Tags: Radhika Madan, Trailer

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें