शिल्पा शेट्टी और परेश रावल स्टारर फिल्म ‘हंगामा 2’ के OTT पर रिलीज होने की संभावना

एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फिल्म के मेकर्स को करार के लिए शानदार ऑफर दिया है.

एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फिल्म के मेकर्स को करार के लिए शानदार ऑफर दिया है.

एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फिल्म ‘हंगामा 2’ (Hungama 2) के मेकर्स को करार के लिए शानदार ऑफर दिया है. मेकर्स और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने मौखिक तौर पर डील पक्की कर ली है. प्रोड्यूसर रतन जैन, चेतन जैन और गणेश जैन आर्थिक करार के मसौदे को पूरा करने के कगार पर हैं.

  • Share this:

मुंबई. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) स्टारर फिल्म ‘हंगामा 2’ (Hungama 2) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म इस साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण देश के अधिकांश राज्यों में इस समय लॉकडाउन लगाया गया है और थिएटर अगले आदेश तक बंद कर दिए गए हैं. सिनेमाघरों के जल्द खुलने के आसार नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसी स्थिति में फिल्म को थिएटर में रिलीज करना मुश्किल लग रहा है. प्रियदर्शन (Priyadarshan) ने इस फिल्म का निर्देशन किया है.

पिंकविला में छपी खबर के अनुसार, कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए यह फिल्म ‘हंगामा 2’ ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म (OTT) पर रिलीज की जा सकती है. फरवरी में यह बात सामने आई थी कि 'हंगामा 2' इस साल गर्मी में रिलीज होगी.

सूत्र के अनुसार, ‘इस फिल्म की शूटिंग खत्म की जा चुकी है. एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फिल्म के मेकर्स को करार के लिए शानदार ऑफर दिया है. मेकर्स और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने मौखिक तौर पर डील पक्की कर ली है. प्रोड्यूसर रतन जैन, चेतन जैन और गणेश जैन आर्थिक करार के मसौदे को पूरा करने के कगार पर हैं. सब कुछ सही दिशा में रहा तो करार से जुड़े पेपर वर्क अगले सप्ताह तक पूरे कर लिए जाएंगे. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

सेट पर फिल्म की शूटिंग खत्म करने का सेलिब्रेशन देखने को मिला था. फिल्म की कास्ट ने साथ ही साथ प्रियदर्शन का जन्मदिन भी सेट पर मनाया था. सेट पर सबने केक काटा और साथ ही फिल्म के यादगार लम्हों को फिर से क्रिएट भी किया. फिल्म के कलाकारों ने इस सेलिब्रेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी.
जब फिल्म के सितारों ने 'हंगामा 2' के टाइटल ट्रैक की शूटिंग की थी, तो उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इन तस्वीरों को देखकर दर्शंकों का उत्साह और बढ़ गया है. फिल्म में आशुतोष राणा, मनोज जोशी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और टिकू तल्सानिया भी अहम किरदारों में हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज