Home /News /entertainment /

शिल्पा शेट्टी बहन शमिता के लिए पहुंचीं साईं के दरबार, Bigg Boss के इस Ex कंटेस्टेंट के साथ मांगा आशीर्वाद

शिल्पा शेट्टी बहन शमिता के लिए पहुंचीं साईं के दरबार, Bigg Boss के इस Ex कंटेस्टेंट के साथ मांगा आशीर्वाद

शमिता शेट्टी-शिल्पा शेट्टी की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. फाइल फोटो.

शमिता शेट्टी-शिल्पा शेट्टी की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. फाइल फोटो.

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) घर के अंदर तो वो बेहतरीन खेल खेलकर दर्शकों का मनोरंजन कर ही रही हैं. लोगों के वोट उन्हें मिल रहे हैं, लेकिन इन सब के बीच बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भगवान के दर पर बहन के लिए जीत का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचीं. शिल्पा शिरडी में साईं बाबा के दरबार पहुंचीं.

अधिक पढ़ें ...

    बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का फिनाले अब करीब है. जैसे-जैसे फिनाले के दिन करीब आ रहे हैं, वैसे-वैसे खेल में और नए ट्विस्ट और टर्नस आ रहे हैं. शो के कंटेस्टेट्स के साथ अब उनके घरवाले भी उनकी जीत के लिए दुआ करने लगे हैं. बिग बॉस ओटीटी में जीत से एक कदम दूर रहीं शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) बिग बॉस 15 में कंटेस्टेट्स को तगड़ी टक्कर दे रही हैं. शमिता के फैंस और उनका परिवार ये चाहता है कि वह बिग बॉस 15 की ट्राफी को अपने नाम कर लें और इसके लिए शमिता की बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपनी छोटी बहन के लिए दुआएं करने भी शुरू कर दी है.

    बहन शमिता की जीत के लिए की दुआ
    शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) घर के अंदर तो वो बेहतरीन खेल खेलकर दर्शकों का मनोरंजन कर ही रही हैं. लोगों के वोट उन्हें मिल रहे हैं, लेकिन इन सब के बीच बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भगवान के दर पर बहन के लिए जीत का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचीं. शिल्पा शिरडी में साईं बाबा के दरबार पहुंचीं. इस दौरान उनके साथ बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राजीव अदातिया (Rajiv Adatiya) भी पहुंचे.

    शमिता और शिल्पा शेट्टी के मुंह बोले भाई हैं राजीव अदातिया
    राजीव अदातिया (Rajiv Adatiya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह शिल्पा शेट्टी के साथ नज आ रहे हैं. राजीव ने तस्वीर के कैप्शन में शिरडी जाने की बात कही है. राजीव शमिता और शिल्पा शेट्टी के मुंह बोले भाई हैं और बिग बॉस से बेघर होकर वो लगातार शमिता की जीत के लिए कैंपेन चला रहे हैं. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘बहन शिल्पा शेट्टी के साथ शिरडी के लिए रवाना. ओम साई राम.’

    Shilpa Shetty, Shamita Shetty, bigg boss, Bigg Boss 15, Rajiv Adatia, social media, shilpa shetty reached Shirdi, viral photo, शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी, बिग बॉस, बिग बॉस 15, राजीव अदातिया, सोशल मीडिया, शिल्पा शेट्टी पहुंचीं शिरडी, वायरल फोटो

    राजीव अदातिया का पोस्ट.

    आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी हाल ही में अपनी बहन शमिता शेट्टी से वीडियो कॉल के जरिए मिली थीं. इस दौरान दोनों काफी इमोशनल नजर आईं. शिल्पा ने बताया कि ये पहली बार है, जब दोनों इतने लंबे समय के लिए एक-दूसरे से दूर हैं. उन्होंने कहा था कि शमिता जीते या न जीते… उनके लिए वो विनर हैं. इस दौरान दोनों बहनों की बॉन्डिंग ने लोगों का दिल जीत लिया.

    Tags: Bigg Boss 15, Shamita Shetty, Shilpa shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर