रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी को जब याद आई अपनी 'कॉमन गलती', अक्षय कुमार का है कनेक्‍शन!

शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन के अक्षय कुमार संग अफेयर की खबरें थी. (Film Poster)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपनी शानदार अदाओं से 90 के दशक में सनसनी मचा दी थी. दोनों ही एक्ट्रेस जब एक रिएलिटी शो के मंच पर एक साथ मिलीं तो पुराने दिनों को याद कर खूब हंसी.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने ‘पत्थर के फूल’ (Patthar Ke Phool) फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद आई फिल्म ‘मोहरा’ और ‘दिलवाले’ की बंपर सफलता ने रवीना को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की कतार में खड़ा कर दिया. ‘मोहरा’ में उनके हीरो बॉलीवुड खिलाड़ी  अक्षय कुमार (Akshay Kaumar) थे. इन दोनों की जोड़ी जबरदस्त हिट रही. ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ गाने पर डांस कर दोनों ने तहलका मचा दिया था. वहीं  ‘बाजीगर’ से डेब्यू करने वाली शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने  ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’  में अक्षय के साथ काम किया. इनकी जोड़ी भी बेहद पसंद की गई. कहते हैं कि अक्षय कुमार का एक साथ इन दोनों एक्ट्रेस से अफेयर था.

    टीवी के डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर के चैप्टर 2’ के मंच पर जोड़ी स्पेशल में रवीना टंडन और गोविंदा एक साथ पहुंचे थे. शो पर दोनों ने जमकर मस्ती की. शिल्पा शेट्टी इस शो की जज थीं. रवीना टंडन ने इस मौके पर बोला कि मैंने अपनी लाइफ में कई गलतियां की हैं. इस पर शिल्पा शेट्टी ने ठहाका लगाते हुए कहा कि कुछ गलतियां कॉमन थीं. हालांकि शिल्पा ने किसी ने नाम नहीं लिया. लेकिन इतना कहना ही काफी था. दर्शकों को दोनों से जुड़े पुराने दिन याद आ गए.

    फ‍िल्‍म 'मोहरा' का एक सीन.


    खबरों की माने तो 90 के दशक में अक्षय कुमार संग शिल्पा के अफेयर की जबरदस्त चर्चा थी. वहीं खिलाड़ी कुमार और रवीना टंडन के अफेयर की खबरें भी आए दिन सुर्खियां बना करती थीं. अक्षय कुमार का एक साथ रवीना और शिल्पा दोनों के साथ अफेयर की खबरें थीं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा और रवीना दोनों को ही इस अफेयर में धोखा मिला. रवीना टंडन के संग तो बात सगाई तक पहुंचने की खबर आई थी लेकिन पता नहीं किस वजह से ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका. इसी बीच जब अक्षय कुमार के ट्विंकल खन्ना के साथ अफेयर की बात सामने आई तो शिल्पा का दिल भी टूट गया था और इस तरह शिल्पा और अक्षय की कहानी भी खत्म हो गई.



    कई सफल फिल्मों से तहलका मचा देने वाली रवीना टंडन ने शादी कर बॉलीवुड से किनारा कर लिया. शिल्पा ने भी शादी कर ली लेकिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक्टिव हैं. वहीं अक्षय कुमार शादीशुदा जिंदगी के साथ एक के बाद एक फिल्में कर  सफलता की कहानी लिखे जा रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.