• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड 'रवि' ने राज कुंद्रा की सुरक्षा में गाड़ी के आगे लगाई दौड़, लोग बोले- 'इसे कहते हैं वफादारी'

शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड 'रवि' ने राज कुंद्रा की सुरक्षा में गाड़ी के आगे लगाई दौड़, लोग बोले- 'इसे कहते हैं वफादारी'

शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड रवि ने इस तरह उन्हें मीडिया से बचाया. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @viralbhayani)

शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड रवि ने इस तरह उन्हें मीडिया से बचाया. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @viralbhayani)

राज कुंद्रा (Raj Kundra) जेल से निकलकर सीधे अपने घर किनारा गए. शिल्पा और राज के घर के आगे मीडिया का पूरा जमावड़ा लगा हुआ था और राज को अपने ही घर में घुसने में समस्या होती. लेकिन इस बीच एक शख्स जिसने सबका ध्यान खींचा वो है शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का बॉडीगार्ड रवि (Ravi).

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को दो महीनों बाद अश्लील वीडियो मामले में जमानत मिली. मंगलवार को जब राज कुंद्रा घर पहुंचे तो पूरी मीडिया और पैपराजी की निगाहें उन पर टिकी हुई थी. राज जेल से बाहर निकले तो उनके माथे पर टीका लगा हुआ था और दो महीने जेल में रहने का असर उनके शरीर पर साफ नजर आ रहा था. मीडिया ने भी उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन वो बिना कुछ बोले वहां से निकल गए. राज के घर पहुंचने के पहले वहां भी मीडिया का जमावड़ा था.

    राज जेल से निकलकर सीधे अपने घर किनारा गए. शिल्पा और राज के घर के आगे मीडिया का पूरा जमावड़ा लगा हुआ था और राज को अपने ही घर में घुसने में समस्या होती. लेकिन, इस बीच एक शख्स जिसने सबका ध्यान खींचा वो हैं शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड रवि (Ravi).

    रवि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, रवि घर पहुंचने के कुछ दूर पहले से राज कुंद्रा की गाड़ी के आगे से दौड़ लगाते हुए नजर आए ताकि मीडिया या कोई भी शख्स उनकी गाड़ी के आस पास ना पहुंचे. रवि के इस हरकत की हर कोई तारीफ कर रहा है.

    सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा को मीडिया से बचाने के लिए अपनाए गए इस तरकीब की तारीफ कर रहे हैं और साथ ही उनकी ईमानदारी की भी मिसाल दे रहे हैं. आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो के मामले में अरेस्ट किया गया था.

    सोमवार को उन्हें आखिरकार इस मामले में जमानत मिली और जज ने कहा कि इस मामले की जांच लंबी चलेगी और राज अब सबूतों से छे़ड़छाड़ नहीं कर पाएंगे. पुलिस इस मामले में चार्जशीट भी दाखिल कर चुकी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज