शिल्पा शेट्टी ने बेटी समिशा के साथ दिलचस्प तरीके से मनाया पहला डॉटर्स डे

अपनी बेटी समिशा के साथ शिल्पा शेट्टी. (Photo: Instagram)
अपनी बेटी समिशा के साथ शिल्पा शेट्टी. (Photo: Instagram)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपनी बेटी समिशा (Samisha) को गोद में उठाकर खींची गई इमेज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इस इमेज के साथ उन्होंने मैसेज लिखा है, कौन कहता है मिरेकल्स नहीं होते... एक मिरेकल मैं अपने हाथों में पकड़ी हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 11:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इस साल शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के लिए डॉटर्स डे बहुत खास है. इस साल डॉटर्स डे (Daughters Day) 27 सितंबर को था, लेकिन शिल्पा ने 7 दिन पहले से इस डे को सेलिब्रेट कर रही हैं. वे कई दिनों से डॉटर्स डे के बारे में लगातार पोस्ट कर रही हैं. डॉटर्स डे पर उन्होंने अपनी बेटी समिशा (Samisha) के साथ बहुत लाजवाब इमेज शेयर की और शानदार मैसेज लिखा.

शिल्पा ने अपनी बेटी समिशा को गोद में उठाकर खींची गई इमेज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इस इमेज के साथ उन्होंने मैसेज लिखा है, कौन कहता है मिरेकल्स नहीं होते... एक मिरेकल मैं अपने हाथों में पकड़ी हूं. जीवन ऐसा ही मिरेकल है, है ना? यह खुशी की बात है कि आज मैं हमारी समिशा को हाथों में पकड़कर डॉटर्स डे सेलिब्रेट कर रही हूं.


मुझे इस तरह से सेलिब्रेट करने के लिए किसी भी खास दिन की जरूरत नहीं है. ईश्वर और ब्रह्मांड को जितना धन्यवाद दूं, वह कम है क्योंकि उन्होंने मेरी प्रार्थनाओं को सुना और इतने अच्छे से साकार किया. स्पेशली विआन की हमेशा आभारी रहूंगी. आज अपनी बेटियों को कसकर गले लगाना ना भूलें.



पूरे हफ्ते सेलिब्रेशन चाहता था बेटा विआन
इससे पहले शिल्पा ने एक वीडियो पोस्ट किया था. पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि, 'भाई-बहन की बॉन्डिंग बहुत स्पेशल होती है. विआन को पता चला कि 27 तारीख को Daughter’s Day है और तो वह इसे पूरे वीक सेलिब्रेट करना चाहता था. यह ग्लूटेन फ्री चॉकलेट इसी सेलिब्रेशन का हिस्सा है. लॉकडाउन में उन्होंने अपनी फैमिली के साथ खूब एंजॉय किया और वे समय-समय पर वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

शिल्पा शेट्टी का वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा अभिमन्यु दासानी के साथ फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी. परेश रावल के साथ वह 'हंगामा 2' फिल्म में भी दिखाई देंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज