लाइव टीवी

शिल्पा शेट्टी ने खोला राज, अपनी ही बहन शमिता से इसलिए थीं इनसिक्योर

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 7:12 AM IST
शिल्पा शेट्टी ने खोला राज, अपनी ही बहन शमिता से इसलिए थीं इनसिक्योर
शिल्पा-शमिता दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इंटरव्यू के दौरान पहली बार ये स्वीकारा कि उन्हें लगता था कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बॉलीवुड में डेब्यू के बाद उन्हें कोई काम नहीं देगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 7:12 AM IST
  • Share this:
मुंबई- बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)कोरोना वायरस के कारण इन दिनों घर में रहने को मजबूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैन्स से बराबर रूबरू हो रही है. फैन्स शिल्पा के डांस और एक्टिंग के तो दीवाने थे ही लेकिन इन दिनों उन्होंने टिकटॉक वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. टिकटॉक वीडियो में वो अपनी अदाकारी के साथ लोगों दिल खूब जीत रही हैं. लेकिन हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty)को लेकर एक राज खोला है.

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)जल्द दोबारा फिल्मों में वापसी करने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने पिंकविला को दिए इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि मेरे पापा ने मुझे बताया कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty)के होने के बाद पहले साल मुझे ये महसूस होता था कि मेरा रंग शमिता के रंग से ज्यादा डार्क है. उसके गोरे होने से मैं असहज थी और अपनी मम्मी से पूछती थी कि आपने उसे गोरा और मुझे काला क्यों बनाया? इसी नाराजगी के कारण जब भी रात में सोती थी तो मैं उसके पास जाती थी और चिंगोटी काट के आती हैं और इसके बाद वो खूब रोती थी.

शिल्पा ने खुलासा किया कि वह शमिता के पहले ऑडिशन में भी शामिल हुई थीं और अपने लिए बहुत डरी हुई थीं. उन्होंने बताया कि मैंने हमेशा महसूस किया है कि मेरी बहन मेरे से ज्यादा खूबसूरत है और मुझसे अच्छी दिखती है. वो एक बेहतर एक्ट्रेस होने का साथ-साथ डांसर भी है. शिल्पा ने इंटरव्यू के दौरान पहली बार ये स्वीकारा कि उन्हें लगता था कि शमिता के डेब्यू के बाद उन्हें कोई काम नहीं देगा.

 






 




View this post on Instagram




 

Awww.. love u munki ❤️ #Repost @theshilpashetty with @get_repost ・・・ O2-02-2020 can be read forward or backward RARE...just like you @shamitashetty_official . ❤️❤️ Happy Birthday my Tunki, Even when you find your Mate, You will always be “MY” SOULMATE . Till then your Dance partner ( in crime always ) Love you my darling .. more than you would evvverr know! ❤️ #birthday #birthdaygirl #celebrations #sisters #soulmate #love #gratitude


A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official) on






शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता शेट्टी के साथ अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए कहा कि जब हम बच्चे थे तो काफी लड़ते थे. एक समय था, जब मैंने शमिता को मैंने पापा की अलमारी में बंद कर दिया था. जब वह बाहर निकली तो वह माता चंडालिनी बन चुकी थी. उसके हमारे बीच काफी लड़ाइयां हुई. मैंने उनपर सनमाइका का एक पीस फेंक दिया, जिसका निशान आज भी शमिता के चेहरे पर है. इस बात पर शमिता शेट्टी ने जवाब दिया कि कल्पना करो कि इन्होंने मेरे चेहरे पर एक परमानेंट कट दे दिया और लोग सोचते हैं कि मेरे अंदर गुस्सा है.

वहीं, शमिता शेट्टी ने अपने फिल्मी करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं स्कूल में एक एथलीट थी, जो खेल में काफी अच्छी थी. लेकिन फिल्मी दुनिया में मुझे खुद की पहचान ढूंढने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा.

ये भी पढ़ें- शहनाज से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, इस करीबी ने खोल दी पोल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 7:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर