• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शिल्पा शेट्टी वैष्णो देवी के दर्शन करके लौटीं, बोलीं- 'आगे जैसी माता की इच्छा'

शिल्पा शेट्टी वैष्णो देवी के दर्शन करके लौटीं, बोलीं- 'आगे जैसी माता की इच्छा'

शिल्पा शेट्टी गुरुवार को वैष्णो देवी पहुंचीं थी.

शिल्पा शेट्टी गुरुवार को वैष्णो देवी पहुंचीं थी.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने पूरी वैष्णो देवी यात्रा को इंस्टाग्राम की स्टोरी में डॉक्यूमेंट किया है. इस दौरान उन्होंने वैष्णो देवी की हरियाली से लेकर उन्होंने घोड़े पर बैठने के बाद की एक क्लिप डाली थी, जो बहुत ही मजेदार है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) गुरुवार को वैष्णो देवी पहुंची. पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पोर्नोग्राफी को लेकर चल रही स्कैंडल के बीच वो अपनी खास दोस्त आकांक्षा के साथ दर्शन करने के लिए पहुंचीं थीं. उन्होंने पूरी वैष्णो देवी यात्रा को इंस्टाग्राम की स्टोरी में डॉक्यूमेंट किया है. इस दौरान उन्होंने वैष्णो देवी की हरियाली से लेकर उन्होंने घोड़े पर बैठने के बाद की एक क्लिप डाली थी, जो बहुत ही मजेदार है.

    इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी  (Shilpa Shetty) की दोस्त आकांक्षा जय माता दी बोलती हैं जिस पर शिल्पा शेट्टी हंस पड़ती हैं और जयकारा लगाती हैं. साथ ही वीडियो में वो ‘जैसी माता की इच्छा’ भी बोल रही हैं. एक और तस्वीर में उन्होंने आकांक्षा को टैग करके ‘माई स्प्रिच्युल बेस्टी’ (मेरी आध्यात्मिक दोस्त) लिखा है.

    शिल्पा शेट्टी ने आस पास की हरियाली को भी कैमरे में कैद किया.

    शिल्पा शेट्टी वीडियो में वैष्णो देवी के आस पास की खूबसूरती और हरियाली को भी दिखाती हैं. शिल्पा इन तस्वीरों में नारंगी रंग की सूट में नजर आ रही हैं वहीं, उनकी दोस्त पिंक कलर की सूट में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. उन्होंने अंतिम में लौटते वक्त का एक और टनल का वीडियो डाला है. इसके बाद उन्होंने फ्लाइट से विंडो की तस्वीर भी डाली है.

    शिल्पा शेट्टी ने घोड़े से जाते हुए अपनी हंसी नहीं रोक पाईं.

    शिल्पा शेट्टी ने मंदिर परिसर में मीडिया कर्मियों से बात की. मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने के लिए 13 किलोमीटर की पैदल यात्रा की है.

    शिल्पा शेट्टी अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ वैष्णो देवी पहुंची थीं.

    शिल्पा शेट्टी उस दिन वैष्णो देवी में दर्शन करने पहुचीं थीं जिस दिन राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच ने मजिस्ट्रेट की एक अदालत में 1,500 पन्नों की चार्ज शीट दायर की गई. मुंबई की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में अप्रैल महीने में 9 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है. जिसके बाद 19 जुलाई को राज कुंद्रा और रायन थोर्प को गिरफ्तार किया गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज