होम /न्यूज /मनोरंजन /शिल्पा शेट्टी बेटी को गोद में लिए आईं नजर, नीली फ्रॉक-सफेद हेयरबैंड में बेहद क्यूट लगीं समीशा, देखें फोटो

शिल्पा शेट्टी बेटी को गोद में लिए आईं नजर, नीली फ्रॉक-सफेद हेयरबैंड में बेहद क्यूट लगीं समीशा, देखें फोटो

सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. फोटो साभार- विरल भयानी

सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. फोटो साभार- विरल भयानी

ये पहली बार है जब खुद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने बेबी समीशा (Samisha) की झलक दिखाई. इससे पहले एक बार और वो स ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसी साल फरवरी में वह सरोगेसी के जरिए वह बेटी समीशा (Samisha) की मां बनीं हैं. शिल्पा और राज कुंद्रा की बेटी समीशा 9 महीने की पूरी हो गई हैं. हाल ही में शिल्पा अपनी प्यारी सी बेटी समीशा को गोद में लिए स्पॉट हुईं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. ये पहली बार है जब खुद शिल्पा ने अपने बेबी की झलक दिखाई. इससे पहले एक बार और वो समीशा को गोद लिए नजर आई थीं, लेकिन उस दौरान मीडिया फोटोग्राफर ने चोरी-छुपे उनकी बेटी की तस्वीरें क्लिक कर ली थीं.

    शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) गुरुवार को दोनों को मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया. फोटोज में शिल्पा, समीशा को गोद में लिए हुए नजर आ ही हैं. शिल्पा जहां नेवी ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आईं. वहीं, उनकी बेटी समीशा ब्लू फ्रॉक और व्हाइट हेयरबैंड में बेहद क्यूट लग रही हैं.





    फैन्स समीशा की क्यूटनेस को लेकर कमेंट्स कर रहे हैं. इससे पहले 20 नवंबर को शिल्पा शेट्टी अपनी बेटी को लेकर ऑफिस के लिए निकलीं थीं, तभी पैपराजी ने उनकी बेटी की कुछ तस्वीरें क्लिक कर ली थीं. हालांकि इस दौरान शिल्पा शेट्टी कैमरों से बचने की कोशिश करती रहीं.

    हाल ही में शिल्पा ने अपने मदरहुड एक्सपीरियंस को लेकर बात की, साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि 45 की उम्र में मां बनने पर उनका कैसा रिएक्शन था. 45 साल की उम्र में शिल्पा ने दूसरी बार मां बनने का अहसास पाने का अनुभव शेयर करते हुए बताया था कि समीशा के लाइफ में आने के बाद उनका परिवार पूरा हो गया है.

    Tags: Shilpa shetty

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें