Home /News /entertainment /

शिल्पा शेट्टी के नक्शे-कदम पर चल रही हैं बेटी, भाई वियान संग YOGA करती दिखीं समीशा, देखें वीडियो

शिल्पा शेट्टी के नक्शे-कदम पर चल रही हैं बेटी, भाई वियान संग YOGA करती दिखीं समीशा, देखें वीडियो

शिल्पा शेट्टी ने अपने दोनों बच्चों का वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभार: theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी ने अपने दोनों बच्चों का वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभार: theshilpashetty)

ये वीडियो इसलिए खास है क्योंकि इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) दोनों बच्चे योगा करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो बहुत ही क्यूट है और धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) फिटनेस, वर्कआउट और योगा को लेकर कितनी एक्टिव रहती हैं ये सभी जानते हैं. वो अपनी योगा की वीडियोज भी हमेशा शेयर करती रहती हैं और लोगों को फिट रहने के लिए कहती हैं. अब शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके दोनों बच्चे नजर आ रहे हैं.  ये वीडियो इसलिए खास है क्योंकि इस वीडियो में उनके दोनों बच्चे योगा करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो बहुत ही क्यूट है और धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

    इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान योगा करते नजर आ रहे हैं और उनकी बेटी उन्हें कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं. हालांकि, शिल्पा शेट्टी की बेटी समीषा बहुत ही छोटी हैं लेकिन जिस तरह से वो कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं वो बहुत ही प्यारा है.

    शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा है, ‘बच्चे गीली मिट्टी की तरह होते हैं. हमें उन्हें अच्छी लाइफस्टाइल के लिए प्रेरित करना चाहिए. उन्हें संतुलित रहने, बैलेंस डाइट और फिट रहने के साथ दिमाग और आत्मा को कंट्रोल करने की आदत डालनी चाहिए. मैंने वियान के साथ ऐसा ही करने की कोशिश की. अब उसका रोल बदल गया है और समीषा को योग सिखाते देखकर गर्व होता है.’

    समीषा की ये वीडियो बहुत ही प्यारी है. इसके पहले डॉटर्स डे पर भी उन्होंने समीषा की एक तस्वीर शेयर की थी. यह गणपति पूजा का वीडियो है जिसमें शिल्पा और समीषा एक जैसे कपड़ों में ही नजर आ रही हैं. इस वीडियो में समीषा गाने इंज्वॉय करती नजर आ रही थीं. लोगों को शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो काफी पसंद आया था.

    इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा था, ‘समिषा मुझे चुनने के लिए धन्यवाद..मैं वादा करती हूं कि भले ही हम मां-बेटी हूं, हम हमेशा दिल से दोस्त रहेंगे.’

    Tags: Bollywood news, Shilpa shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर