Home /News /entertainment /

शिल्पा शेट्टी ट्रेंड कॉपी करने में हुईं फेल तो बोलीं- 'बड़ी मुश्किल में है जान'

शिल्पा शेट्टी ट्रेंड कॉपी करने में हुईं फेल तो बोलीं- 'बड़ी मुश्किल में है जान'

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. (फोटो साभार:theshilpashetty/Instagram)

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. (फोटो साभार:theshilpashetty/Instagram)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया ट्रेंड्स को खूब फॉलो करती हैं. लेकिन इस बार वह सोशल मीडिया ट्रेंड करने में फेल हो गईं, जिसके बार में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दुख बयां किया. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह इमोजी के साथ अपने फेस के एक्सप्रेशन्स को मैच करने की कोशिश करती दिखाई दे रही हैं. लेकिन इसको कॉपी करने में वह सफल नहीं होतीं.

अधिक पढ़ें ...

    शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों सुर्खियों में हैं. कभी वह अपना सिर मुंडवाती दिखाई दीं तो कभी कुत्तों के साथ फोटोग्राफी करवाते हुए. सोशल मीडिया (Social Media) पर शिल्पा काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने पोस्ट से लोगों को कभी प्रभावित करती हैं तो कभी हंसने पर मजबूर कर देती हैं. शिल्पा सोशल मीडिया ट्रेंड्स को खूब फॉलो करती हैं. लेकिन इस बार वह सोशल मीडिया ट्रेंड करने में फेल हो गईं, जिसके बार में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दुख बयां किया. शिल्पा का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

    शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह इमोजी के साथ अपने फेस के एक्सप्रेशन्स को मैच करने की कोशिश करती दिखाई दे रही हैं. लेकिन इसको कॉपी करने में वह सफल नहीं होतीं.

    वीडियो को शेयर करते शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  ने लिखा- हो गई हूं मैं हैरान, मुश्किल में हा जान! जब समझ ही नहीं आया ट्रेंड, तो होगी ही रील का काम तमाम… इसके साथ उन्होंने कई सारे इमोजी भी शेयर किए हैं.

    शिल्पा के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कॉमेंट भी कर रहे हैं. एक्ट्रेस की पिछले दिनों से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया साइट्स पर छाई हुई हैं, जिसमें वह कुत्तों के साथ बैठकर फनी पोज देती नजर आईं. कुछ लोगों को ये शिल्पा की एक्टिंग लगी थी, वहीं कुछ लोगों ने इसे जानवरों के प्रति उनका प्रेम बताया था.

    ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी कुत्तों के साथ दे रही थीं पोज, ट्रोल्स ने लगा दी क्लास, बोले- ‘राज कुंद्रा कौन सा है…

    इससे पहले उन्होंने पीछे से अपना सिर मुंडवाया था. शिल्पा ने अपनी लंबी और खूबसूरत जुल्फों के साथ जो किया उसे देखने के बाद हर कोई हैरान हो रहा था. ऐसे में सभी जानना चाहते हैं कि आखिर शिल्पा ने ये डेयरिंग स्टेप क्यों उठाया है. रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुद्रा के लिए मन्नत मांगी थी अगर राज पॉर्न प्रोडक्शन केस में जेल से रिहा हो गए तो अपने आधे बाल मुंडवा लेंगी. इस मन्नत के तहत शिल्पा शेट्टी ने किया भी ऐसा ही. जब राज कुंद्रा जेल में थे तो शिल्पा शेट्टी उनकी बेल के लिए मन्नत मांगने के लिए वैष्णो देवी के दरबार में माथा टेकने के लिए पहुंची थीं.

    वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा को हाल ही में ‘हंगामा 2’ में देखा गया था. अब वह जल्द ही फिल्म ‘निकम्मा’ में भी नजर आने वाली हैं. फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

    Tags: Shilpa shetty

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर