Home /News /entertainment /

शिल्पा शेट्टी ने रिपब्लिक डे पर कर डाली बड़ी गलती, स्वतंत्रता दिवस की बधाई देने पर हुईं ट्रोल

शिल्पा शेट्टी ने रिपब्लिक डे पर कर डाली बड़ी गलती, स्वतंत्रता दिवस की बधाई देने पर हुईं ट्रोल

(Photo Credit- @theshilpashetty/Instagram)

(Photo Credit- @theshilpashetty/Instagram)

असल में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने गणतंत्र दिवस के मौके पर एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लोगों को गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) की बधाई देने की जगह स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे दी. फिर क्या था, जैसे ही यूजर्स की शिल्पा शेट्टी के ट्वीट पर नजर गई, सबने उन्हें यह याद दिलाना शुरू कर दिया कि आज स्वतंत्रता दिवस नहीं बल्कि गणतंत्र दिवस है.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) के मौके पर एक ट्वीट किया था. जिसे लेकर अब वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल, इस ट्वीट में शिल्पा शेट्टी ने एक ऐसी गलती कर दी, जिसे यूजर्स ने तुरंत पकड़ लिया और फिर सोशल मीडिया पर ही उन्हें उनकी गलती का एहसास दिलाने लगे. जिसके बाद शिल्पा शेट्टी ने तुरंत अपना ट्वीट डिलीट कर दिया. असल में शिल्पा शेट्टी ने गणतंत्र दिवस के मौके पर एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लोगों को गणतंत्र दिवस की बधाई देने की जगह स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे दी.

    फिर क्या था, जैसे ही यूजर्स की शिल्पा शेट्टी के ट्वीट पर नजर गई, सबने उन्हें यह याद दिलाना शुरू कर दिया कि आज स्वतंत्रता दिवस नहीं बल्कि गणतंत्र दिवस है. अपनी गलती का एहसास होते ही शिल्पा शेट्टी ने भी तुरंत ये ट्वीट डिलीट कर दिया और नया ट्वीट करते हुए फैंस को गणतंत्र दिवस की बधाई दी. हालांकि, तब तक उनका यह ट्वीट वायरल हो चुका था और लोगों ने शिल्पा के ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेते हुए उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था.

    Shilpa Shetty, shilpa worng tweet, shilpa troll, independence day, Republic day, film industry, शिल्पा शेट्टी, गणतंत्र दिवस, स्वतंत्रता दिवस, News18 Hindi, Bollywood News in Hindi
    (photo credit: twitter/@TheShilpaShetty)


    शिल्पा शेट्टी ने दोबारा अपने ट्वीट में लिखा - 'बहत्तरवें (72nd) गणतंत्र दिवस की ढेरों शुभकामनाएं. सभी भारतीयों को रिपब्लिक डे की शुभकानाएं. आज हम उन सभी अधिकारों और कर्तव्यों को बनाए रखने की प्रतिज्ञा करते हैं, जो हमारे संविधान ने हमें दिए हैं. जय हिंद.' इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी ने अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह हाथ जोड़कर खड़ी नजर आ रही हैं. मालूम हो कि शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर शिल्पा नए-नए पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

    Tags: Bollywood, Shilpa shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर