लाइव टीवी

राज कुंद्रा ने इसलिए की थी शादी, शिल्पा शेट्टी का जवाब सुनकर उतर गया मुंह

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 1:19 PM IST
राज कुंद्रा ने इसलिए की थी शादी, शिल्पा शेट्टी का जवाब सुनकर उतर गया मुंह
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी को 10 साल हो गए हैं.

लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हाल ही में राज कुंद्रा ने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने एक्ट्रेस से शादी की.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की जोड़ियों के बारे में अक्सर लोग जानना चाहते हैं. सेलेब्स की शादी से पहले की स्टोरी और शादी के बाद की लाइफ को जानने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जोड़ी बॉलीवुड (Bollywood) की बेस्ट जोड़ियों में से एक है. शादी के बंधन में बंधे दोनों को 10 साल हो गए हैं. दोनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं और एक- दूसरे के साथ पोस्ट शेयर करते रहते हैं. लॉकडाउन के इन दिनों में शिल्पा और राज परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हाल ही में राज कुंद्रा ने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से शादी की.

कोरोना वायरस के कहर के बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) खुद के साथ लोगों को भी एंटरटेन कर रहे हैं. दोनों के टिकटॉक वीडियोज (Tiktok videos) को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. हाल ही में दोनों का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें राज एक सवाल का जवाब देते दिखाई दे रहे हैं. राज से पूछा जाता है आपने शादी क्यों की? तो राज कहते हैं, बस यार शौक था. फिर शिल्पा से पूछा जाता है तो वह कहती हैं, इनका शौक उतारने के लिए. शिल्पा के ये बोलने के बाद ही राज का चेहरा उतर जाता है.





 






View this post on Instagram




 

Shaukiyaa Shadee #RajKundra #ShilpaShetty #LockdownLife #Wednesday #manavmanglani


A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on






शिल्पा और राज के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस वीडियो पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. सभी दोनों को बेस्ट कपल बता रहे हैं.

इससे पहले दोनों का एक वीडियो आया था जिसमें शिल्पा, राज से पूछती हैं कि सुनो जी...एक बात बताओ अगर किसी महिला के गले में मंगलसूत्र लटका होता है तो पता चलता है कि वह शादीशुदा हैं, तो आदमी की क्या निशानी होती है?

राज कहते हैं, अगर किसी आदमी का चेहरा लटका होता है तो समझो वह शादीशुदा है.



 




View this post on Instagram




 

Shadee Shudaa hone ki nishaani #RajKundra #ShilpaShetty #laugh #fun #friday #lockdownlife #manavmanglani


A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on






शिल्पा और राज के दो बच्चे हैं. आज ही उनके बेटे वियान राज कुंद्रा का जन्मदिन भी हैं. 21 मई 2012 को दोनों पहली बार पेरेंट्स बने थे. वियान आज 8 साल के हो गए हैं. इसके बाद 15 फरवरी 2020 को दोनों सरोगेसी के जरिए दूसरी बार पेरेंट्स बने और उनके घर बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा का जन्म हुआ.

ये भी पढ़ें:- 'पाताल लोक' को लेकर अनुष्का शर्मा को लीगल नोटिस, 'जातिवादी गाली' देने का आरोप
First published: May 21, 2020, 12:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading