लाइव टीवी

कीमती बैग दिखा कर राज कुंद्रा ने की थी शिल्‍पा शेट्टी को पटाने की कोशिश, ये है मजेदार किस्‍सा

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 6:39 PM IST
कीमती बैग दिखा कर राज कुंद्रा ने की थी शिल्‍पा शेट्टी को पटाने की कोशिश, ये है मजेदार किस्‍सा
पति राज कुंद्रा के साथ श‍िल्‍पा शेट्टी कुंद्रा.

श‍िल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty ) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने 22 नवंबर 2009 में शादी की थी. शिल्‍पा की शादी से पहले उनकी लव लाइफ और रोमांटिक कनेक्‍शनों पर अक्‍सर सुर्खियां गर्म रहती थीं. ऐसे में जब शिल्‍पा ने अचानक शादी का फैसला लिया तो लोगों ने कई सवाल उठाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 6:39 PM IST
  • Share this:
श‍िल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty ) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जोड़ी इन दिनों टिक-टॉक (Tik Tok Video) पर छाई हुई है. शिल्‍पा तो अपने फिल्‍मी अंदाज के लिए फेमस हैं हीं, उनके पति राज भी इन टिक-टॉक वीडियो में कम फिल्‍मी नहीं नजर आ रहे हैं. शिल्‍पा और राज अक्‍सर अपने दिलचस्‍प अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं लेकिन अब शिल्‍पा ने अपने पति से जुड़ा एक मजेदार किस्‍सा बताया है.

शिल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी 22 नवंबर 2009 में हुई थी. हालांकि शिल्‍पा की शादी से पहले उनकी लव लाइफ और रोमांटिक कनेक्‍शनों पर अक्‍सर सुर्खियां गर्म रहती थीं. यही कारण था कि जब शिल्‍पा ने राज से शादी का फैसला लिया तो इस शादी पर लोगों ने कई सवाल उठाए. लेकिन इस जोड़ी ने साबित कर दिया कि इनके बीच का कनेक्‍शन कितना मजबूत है. हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान शिल्‍पा शेट्टी ने बताया कि कैसे उनके पति राज कुंद्रा ने पहली मुलाकात में एक महंगे पर्स के जरिए उन्‍हें इंप्रैस करने की कोशिश की थी.

अपनी इस मुलाकात के बारे में याद करते हुए शिल्‍पा ने कहा, 'मेरी मुलाकात राज से लंदन में एक कॉमन फ्रेंड ने करवाई थी और हम एक बिजनेस डील के लिए मिले थे. मैं उसकी स्‍माइल, उसके चार्म और उनके अंदाज से इंप्रैस हो गई थी. लेकिन जब राज वहां से गए तो शिल्‍पा ने तुरंत अपने इस दोस्‍त से राज के बारे में पूछा. लेकिन शिल्‍पा को तब पता चला कि राज शादीशुदा हैं और शिल्‍पा इस बात से काफी दुखी हो गई थीं. लेकिन उस समय मैं नहीं जानती थी कि राज का तलाक होने वाला है. चार महीने बाद राज ने मुझे अपने यहां रुकने का ऑफर दिया क्‍योंकि इस बीच मैं लगातार लंदन जा रही थी. मैं उसके बेचलर घर के बारे में हैरान हो गई और तब मुझे पता चला कि उसका तलाक हो गया है.





जब शिल्‍पा से उनकी और राज की मुलाकात के बारे में पूछा तो शिल्‍पा ने बताया, 'उसने मुझे अपने वरसाचे बैग से इंप्रैस करने की कोशिश की थी. यहां तक की, उसने उसी तरह के तीन बैग अलग-अलग कलर में मुझे गिफ्ट किए थे और मैं इससे हैरान रह गई थी. वह लगातार मुझे इशारे दे रहा था. लेकिन फिर मैंने उसे कहा कि वह ये सब बंद करे क्‍योंकि मैं हमारी फ्रेंडशिप को खराब नहीं करना चाहती थी. इसके अलावा मैं किसी भी कीमत पर लंदन शिफ्ट नहीं हो सकती थी, जबकि उस समय मैं शादी करने के लिए मरी जा रही थी.'

शिल्‍पा ने आगे बताया कि कैसे राज ने अमिताभ बच्‍चन के बंगले जलसा के सामने एक फ्लैट खरीद कर उन्‍हें बताया कि वह मुंबई से भी अपना बिजनेस कर लेंगे और साफ हो गया कि राज ने फैसला कर लिया है. बता दें कि शिल्‍पा और राज अब दो बच्‍चों के माता-पिता हैं. शिल्‍पा हाल ही में सरोगेसी के माध्‍यम से एक बेटी समिशा की मां बनीं हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 6:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर