• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शिल्पा शेट्टी से क्राइम बांच की पूछताछ शुरू, राज कुंद्रा को भी साथ लेकर पहुंची है पुलिस

शिल्पा शेट्टी से क्राइम बांच की पूछताछ शुरू, राज कुंद्रा को भी साथ लेकर पहुंची है पुलिस

राज कुंद्रा के कारण मुश्किलों का सामना कर रही हैं शिल्पा शेट्टी. फाइल फोटो

राज कुंद्रा के कारण मुश्किलों का सामना कर रही हैं शिल्पा शेट्टी. फाइल फोटो

क्राइम ब्रांच की टीम शुक्रवार को राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के घर पहुंच गई. पुलिस कुंद्रा और शिल्पा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है. फिलहाल मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने अश्लील फिल्म मामले में शिल्पा शेट्टी से पूछताछ शुरू कर दी है.

  • Share this:
मुंबई. अश्लील फिल्म बनाने और उसे ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में आरोपी बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें रोज बढ़तीं जा रही हैं और उन मुश्किलों के कारण शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के लिए परेशानियां खड़ी हो रही हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम शुक्रवार को राज कुंद्रा को लेकर शिल्पा शेट्टी के घर पहुंच गई. मुंबई पुलिस राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है. फिलहाल मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने अश्लील फिल्म मामले में फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से पूछताछ शुरू कर दी है.

शिल्पा शेट्टी से राज कुंद्रा के व्यापार से जुड़े मामले और वियान कम्पनी से जुड़ी जानकारी हासिल करने के लिए पूछताछ की जा रही है. राज कुंद्रा मामले में मुंबई पुलिस शिल्पा शैट्टी के बैंक खातों की भी जांच कर सकती है. पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि पैसों के ट्रांजेक्शन शिल्पा शैट्टी के बैंक खातों से भी किए गए हैं या नहीं.

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में सोमवार (19 जुलाई) रात राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद वे 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में थे. मुंबई की अदालत ने शुक्रवार (23 जुलाई) को राज की पुलिस हिरासत की अवधि 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है.

ऐसे हो सकते हैं पुलिस के कुछ प्रश्न-

क्या शिल्पा को नहीं पता था कि कुंद्रा का कारोबार क्या है?

लॉक डाउन जैसे समय में भी वे रोजाना लाखों रुपए कैसे कमाते रहे.

वियान कम्पनी से शिल्पा का क्या वास्ता है?

पोर्न मूवी बनाने संबंधी जानकारी शिल्पा को थी या नहीं? नहीं थी तो उन्हें यह जानकारी कब मिली?

कुंद्रा ऑनलाइन ऐप के जरिए कौन सी मूवी बनवाते हैं

क्या शिल्पा ने कभी उस ऐप की जानकारी हासिल नहीं कि उसके जरिए कौन सा और कैसा कारोबार चल रहा है.

कुंद्रा के साथ और कौन लोग घर में आते थे, जो इस तरह की फिल्मों को लेकर कभी बातचीत किए हों.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन