• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर श‍िल्‍पा शेट्टी ने जारी किया पहला बयान, कहा- पिछले कुछ द‍िन बहुत परेशान‍ी भरे...

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर श‍िल्‍पा शेट्टी ने जारी किया पहला बयान, कहा- पिछले कुछ द‍िन बहुत परेशान‍ी भरे...

पोर्नोग्राफी केस में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने पहली बार बयान जारी किया है.

पोर्नोग्राफी केस में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने पहली बार बयान जारी किया है.

राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्न फिल्‍में बनाने से जुड़े मामले में फंसने के बाद पत्‍नी श‍िल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस पूरे मामले पर पहली बार अपना बयान द‍िया है. श‍िल्‍पा ने लोगों से अपील की है कि वो अटकलें न लगाएं.

  • Share this:

    श‍िल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के पोर्न फिल्‍मों से जुड़े मामले में फंसने के बाद पहली बार अपनी तरफ से कुछ कहा है. श‍िल्‍पा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट ल‍िखा है. श‍िल्‍पा शेट्टी ने कहा, ‘हां प‍िछले कुछ द‍िन उनके लिए काफी मुश्किलों भरे रहे हैं.’ लेकिन उन्‍होंने अभी तक इस मामले पर अपनी चुप्‍पी नहीं तोड़ी है. बता दें कि प‍िछले महीने राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए इन्हें प्रकाशित करने के मामले में ग‍िरफ्तार क‍िया गया है. राज अब भी ह‍िरासत में हैं.

    श‍िल्‍पा शेट्टी ने अपने बयान में कहा है, ‘हां, पिछले कुछ द‍िन हर तरह से मेरे ल‍िए काफी मुश्किल भरे रहे हैं. मुझ पर मीडिया और मेरे शुभच‍िंतकों (नहीं) की तरफ से कई आरोप, अफवाहें और तोहमतें लगी हैं. कई लोगों ने मुझे ट्रोल क‍िया है और कई लोगों ने न स‍िर्फ मुझ पर बल्कि मेरे परिवार तक पर सवाल उठा द‍िए हैं. मेरा बयान है- मैंने इस पर अभी तक कुछ भी नहीं बोला है.’

    शिल्पा आगे कहती हैं- ‘मैं आगे भी इस केस पर कुछ भी कहने से दूर रहना ही पसंद करूंगी. मैं इस मामले पर कुछ नहीं कहने वाली, इसलिए कृपया मेरी ओर से झूठी बयानबाजी देना बंद करें. एक सेलिब्रिटी के रूप में, “कभी शिकायत न करें, कभी समझाएं” की अपनी फिलॉसफी को दोहराते हुए मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं कि मुझे देश की न्यायपालिका और मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर पूरा भरोसा है.’

    shilpa shetty, raj kundra

    श‍िल्‍पा शेट्टी का राज कुंद्रा पर द‍िया गया बयान.

    ‘एक परिवार के रूप में, हम अपने सभी उपलब्ध कानूनी उपायों का सहारा ले रहे हैं. लेकिन, तब तक मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करती हूं – विशेष रूप से एक मां के रूप में – मेरे बच्चों की खातिर हमारी गोपनीयता का सम्मान करें और आपसे अनुरोध है कि आप इसकी सत्यता की पुष्टि किए बिना आधी-अधूरी जानकारी पर टिप्पणी करने से बचें.’

    ‘मैं एक गौरवान्वित कानून का पालन करने वाली भारतीय नागरिक हूं और पिछले 29 वर्षों से एक मेहनती पेशेवर हूं. लोगों ने मुझ पर विश्वास किया है और मैंने कभी किसी को निराश नहीं किया. इसलिए, सबसे महत्वपूर्ण बात, मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि इस समय में मेरे परिवार और निजता के ‘मेरे अधिकार’ का सम्मान करें. हम मीडिया ट्रायल डिजर्व नहीं करते. कृपया कानून को अपना काम करने दें.
    सत्यमेव जयते! सकारात्मकता और कृतज्ञता के साथ. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा.’

    श‍िल्‍पा शेट्टी का राज कुंद्रा पर द‍िया गया बयान.

    दोषी साब‍ित होंगे तो लंबी सजा
    बता दें कि राज कुंद्रा अभी ह‍िरासत में हैं. पोर्नोग्राफी केस में अगर राज कुंद्रा दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें लंबा समय जेल में गुजारना पड़ सकता है. क्योंकि पोर्नोग्राफी को लेकर हमारे देश का कानून काफी सख्त है. पोर्नोग्राफी के मामले में आईटी एक्ट के साथ ही आईपीसी की कई धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ मामला लिखा जाता है. वहीं, देश में तकनीक और इंटरनेट की बढ़ती पहुंच के साथ ही आईटी एक्ट में संशोधन भी किया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज