शिल्पा शेट्टी हैं या पॉप सिंगर रिहाना? मजेदार वीडियो देख फैंस भी खा जाएंगे धोखा!

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो (Photo Grab- @TheShilpaShetty/Twitter)

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो (Photo Grab- @TheShilpaShetty/Twitter)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, 'फ्राइडे नाइट को लेकर उम्मीदें...' इसके साथ ही उन्होंने रिहाना (Rihanna) के सॉन्ग की लाइंस भी लिखी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 10:46 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) उन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज में से हैं,  जो अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. शिल्पा अपनी पर्सनल लाइफ हो यो प्रॉफेशनल उसके फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. फिर वो चाहे उनके योगा वीडियो हों, शूटिंग सेट के या राज कुंद्रा  के साथ बनाए फनी वीडियो. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ही दिलचस्प वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसे शिल्पा के फैंस जमकर इंजॉय भी कर रहे हैं.

शिल्पा का ये अंदाज सबको बहुत पसंद आ रहा है, यही कारण है कि उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'फ्राइडे नाइट को लेकर उम्मीदें...' इसके साथ ही उन्होंने रिहाना (Rihanna) के सॉन्ग की लाइंस भी लिखी हैं. शिल्पा शेट्टी के इस मजेदार वीडियो पर फैन्स के कमेंट्स भी आ रहे हैं.



बता दें कि इस वीडियो का सच कुछ और ही है. इस वीडियो में नजर तो शिल्पा शेट्टी आ रही हैं, लेकिन यह वीडियो असल में पॉप सिंगर रिहाना का है. वीडियो को ध्यान से देखने से पता चलेगा कि इसमें नजर आ रही हैं शिल्पा शेट्टी लेकिन यह वीडियो रिहाना के सुपरहिट सॉन्ग 'दिस इज व्हाट यू केम फॉर का है, जिसपर शिल्पा ने अपना चेहरा फोटोशॉप कर लगाया है. रिहाना का यह सुपरहिट सॉन्ग 2016 में रिलीज हुआ था.
शिल्पा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, शिल्पा के इंस्टाग्राम पर 19 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो वो सब्बीर खान की फिल्म 'निकम्मा' के लिए अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया के साथ काम करेंगी. इसके अलावा शिल्पा प्रियदर्शन की 'हंगामा 2' में  भी नजर आने वाली हैं, जिसमें परेश रावल, मिजान और प्रणिता सुभाष की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज