जब शिल्पा शेट्टी का विवादों से जुड़ा नाम, अंडरवर्ल्ड कनेक्शन समेत लग चुके हैं ये आरोप!

शिल्पा शेट्टी और कंट्रोवर्सी. (फोटो साभार: theshilpashetty/Instagram)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को फिटनेस और फिल्मों के लिए लोग जानते हैं. लेकिन शिल्पा अपनी शादी से लेकर सरेआम हॉलीवुड एक्टर के किस मामले में कई बार कंट्रोवर्सी में फंस चुकी है.

  • Share this:
    मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस  शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ (Super Dancer Chapter 4)  में जज की भूमिका निभा रही हैं. शो के दौरान अपने कमेंट ‘सुपर से भी ऊपर’  को लेकर खासी फेमस है. शिल्पा लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आई है लेकिन चर्चा में हमेशा रहती हैं. शिल्पा जमकर ठहाके लगाती हैं लेकिन कई बार मुश्किल में फंस चुकी हैं. शिल्पा शेट्टी अपनी शादी से लेकर ‘बिग ब्रदर 5’ के अलावा अंडरवर्ल्ड कनेक्शन को लेकर कई बार सुर्खियों में रही हैं.

    सबसे पहले बात शिल्पा शेट्टी की शादी की. शिल्पा पर राज कुंद्रा की शादीशुदा जिंदगी तबाह करने का आरोप लगा है. शिल्पा और राज के बीच जब प्यार हुआ तो राज शादीशुदा थे. अपनी पहली पत्नी कविता को तलाक देकर शादी की. उन दिनों इनकी शादी काफी सुर्खियों में थी. हाल ही में राज कुंद्रा ने अपनी पहली शादी तोड़ने को लेकर खुलासा किया था. उन्होंने इसके लिए शिल्पा नहीं बल्कि अपनी वाइफ कविता की बेवफाई का जिम्मेदार बताया था.

    raj kundra, shilpa shetty,kavita kundra
    (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @theshilpashetty)


    शिल्पा ने अमेरिकन रिएलिटी टीवी शो ‘बिग ब्रदर 5’ में हिस्सा लिया था. इस दौरान शिल्पा शेट्टी पर ब्रिटेन की टीवी एक्ट्रेस जेड गुडी ने नस्लीय टिप्पणी की थी. इसकी वजह से जेड जहां लोगों की आलोचना का शिकार हुईं वहीं शिल्पा को दुनिया भर से सहानुभूति मिली. उन दिनों आए दिन शिल्पा सुर्खियों में रहती थी और इतनी पॉपुलैरिटी मिली कि शो की विनर बन गईं.

    (फोटो साभार: Instagram @theshilpashetty)


    शिल्पा शेट्टी का अंडरवर्ल्ड कनेक्शन होने का सन 2003 में आरोप लगा था. इस मामले में भी शिल्पा काफी विवादों में रहीं. उनके मम्मी पापा ने इस तरह की खबरों को बेबुनियाद बताते हुए शिल्पा की इमेज बिगाड़ने का आरोप लगाया था.

    शिल्पा शेट्टी ने 2006 में एक तमिल मैगजीन के कवर पेज के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया था. इसके बाद जमकर कंट्रोवर्सी हुई. मामला इतना ही नहीं रहा, मदुरई की एक कोर्ट में अश्लीलता को बढ़ावा देने के आरोप में गैर जमानती वारंट जारी हुआ था. हालांकि शिल्पा ने कोर्ट में अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया था.

    इस मामले के ठीक अगले साल शिल्पा शेट्टी एड्स के लिए अवेयरनेस प्रोग्राम में शामिल हुईं थीं. वहां पहुंचे हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेर ने सरेआम स्टेज पर उनको किस कर लिया. अचानक हुए इस किस से शिल्पा भौचक्की रह गई थीं. इस मामले पर भी काफी हो-हल्ला मचा था. इसे लेकर भी कई दिन चर्चा में एक्ट्रेस रही थीं.





     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.